एरियस और DA तत्काल जारी करे सरकार, पूर्व मंत्री बोले- त्योहारी सीजन में सरकारी कर्मचारियों को लेकर ​​मात्र दिखावा |

एरियस और DA तत्काल जारी करे सरकार, पूर्व मंत्री बोले- त्योहारी सीजन में सरकारी कर्मचारियों को लेकर ​​मात्र दिखावा

Arias and da for govt employees: उन्होंने त्योहारी सीजन में सरकारी कर्मचारियों को लेकर बोलते हुए कहा है कि सरकार सिर्फ कर्मचारियों को लेकर दिखावा कर रही है, कर्मचारियों की मांग पर अमल नहीं कर रही

Edited By :   November 29, 2022 / 08:07 PM IST

Arias and da for govt employees: भोपाल। सरकारी कर्मचारियों के पक्ष में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने त्योहारी सीजन में सरकारी कर्मचारियों को लेकर बोलते हुए कहा है कि सरकार सिर्फ कर्मचारियों को लेकर दिखावा कर रही है, कर्मचारियों की मांग पर अमल नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि सरकार एरियस और DA तत्काल जारी करे।

दीवाली से पहले वेतन देने की घोषणा

बता दें कि सीएम शिवराज ने कल ही सरकारी कर्मचारियों को दीवाली से पहले वेतन देने की घोषणा की थी। मध्‍य प्रदेश की शिवराज सरकार ने अपने प्रदेश के साढ़े सात लाख अधिकारियों-कर्मचारियों को दिवाली के मौके पर तोहफा दिया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अक्टूबर का वेतन दिवाली के पहले देने की घोषणा की है। इससे त्‍योहार के पहले लोगों के चेहरे खिल उठे हैं।

read more:  Navjot Singh Sidhu : आज लुधियाना कोर्ट में होगी नवजोत सिंह सिद्धू की पेशी, जान को खतरा बताकर मांगी सुरक्षा

सीएम चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘दीपावली का पावन पर्व आ रहा है। हमारे सभी कर्मचारी साथ परिवार सहित दीपावली हर्षोल्लास से मनाएं, इसलिए हम अक्टूबर का वेतन दीपावली के पहले देने का आदेश जारी कर रहे हैं। प्रदेश के सभी कर्मचारी संगठनों ने राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के माध्यम से सरकार से यह मांग की थी।’

दीपावली का पावन पर्व आ रहा है। हमारे सभी कर्मचारी साथी परिवार सहित दीपावली हर्षोल्लास के साथ मनाएं, इसलिए हम इस माह का वेतन दीपावली से पहले देने का आदेश जारी कर रहे हैं।

read more: PM Modi Visit Kedarnath: पीएम ने केदारनाथ में की पूजा-अर्चना | रोपवे परियोजना का रखेंगे आधारशिला

 
Flowers