MP Crime News

मामी और भांजे के बीच था अवैध संबंध, पति को लगी भनक तो हो गया ये कांड, मामला जानकर पुलिस भी हैरान

MP Crime News: मामी और भांजे के बीच था अवैध संबंध, पति को लगी भनक तो हो गया ये कांड, मामला जानकर पुलिस भी हैरान

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 06:36 PM IST, Published Date : February 16, 2024/6:04 pm IST

इंदौर: MP Crime News मध्यप्रदेश के इंदौर से एक दिल ​दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने भांजे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। जिसके बाद शव को हत्या को दुर्घटना बताने की कोशिश की और शव को पुलिया के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने अब इस हत्या का बड़ा खुलासा किया है।

Read More: Marathi Model Sexy Video : मराठी मॉडल ने बालकनी में दिए बोल्ड पोज, वायरल हुआ सेक्सी वीडियो

MP Crime News बताया जा रहा है कि पत्नी और भांजे ने मिलकर साजिश रची और फिर चार अन्य लोगों की मदद से अपने पति को पत्थर से कुचला और शव को पुलिया किनारे फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्या कांड में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Rajmata Jiteshwari : आखिर कौन मारना चाहता है राजमाता जीतेश्वरी को? शिकायत लेकर पहुंच गईं थाने, पुलिस को सुनाई आपबीती 

मामी और भांजे के बीच था प्रेम संबंध

आपको बता दें कि मामी और भांजे के बीच पिछले कई दिनों से अवैध संबंध चल रहा था। इस बात की जानकारी जब उनके पति को लगी तो मामी ने अपने भांजे के साथ मिलकर ये साजिश रची और फिर अवैध रिश्ते को छिपाने के लिए इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया।

Read More: Vivo Y200e 5G Launch Date : Vivo Y200e 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, ट्रिपल कैमरा के साथ मिलेंगे ये फीचर्स 

पुलिया के पास पड़ा मिला शव

बता दें कि गुरुवार तड़के पुलिस को अहिरखेड़ी में पुलिया के पास एक शव मिला। शव की पहचान बैतुल निवासी 28 वर्षीय रुपसिंह राठौर के रूप में हुई। शुरुआती जांच में पुलिस इसे सड़क हादसा समझ रही थी। दूसरी ओर उनकी मृतक की पत्नी ने बताया कि रुपसिंह बुधवार रात करीब 11 बजे खाना खाकर कचरा फेंकने का बोलकर गए थे। रातभर इंतजार करने के बाद भी घर न लौटने पर पूजा ने भतीजे ओमप्रकाश को फोन लगाया। तड़के करीब 4 बजे स्वजन रुपसिंह को अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टर ने मृत बता दिया।

Read More: Keshkal Crime News : मेले में पति-पत्नी ने पी शराब, खेत में मिली महिला की निर्वस्त्र लाश, अब हुआ मामले का खुलासा 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

घटना की जानकारी मिलते ही एसीपी नंदनी शर्मा, टीआइ अनिल गुप्ता रुपसिंह के घर पहुंचे और उनके परिजनों से बात की। इसी बीच पुलिस को मृतक रुपसिंह पत्नी पूजा का मोबाइल देखा तो उसमें भांजे शुभम का वीडियो कॉल दिखाई दे रहा था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की खुलासा की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp