Honey bee gave death! Two dozen people injured

शहद देने वाली मधुमक्खी ने दी मौत! दो दर्जन लोग घायल, एक की मौत

शहद देने वाली मधुमक्खी ने दी मौत! दो दर्जन लोग घायल, Honey bee gave death! Two dozen people injured

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 21, 2022/3:07 pm IST

Balaghat: मीठा और पौष्टिक शहद देने वाली मधुमख्खी भी किसी को मौत के घाट उतार सकती है,भूल कर भी झुंड में रहने वाली मधुमख्खी को हल्के में लेकर छेड़ने की गुस्ताखी न करे जी हां बालाघाट के ग्राम टवेझरी के पास घटी मधुमख्खी के हमले की घटना में घायल दो दर्जन मजदूरों और एक व्यक्ति की मौत से तो यही लग रहा है। जिसमे मधुमख्खी के हमले मे घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है तो वंही घटना में मारे गए एक व्यक्ति की मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है।

Read More:सीएम सेवा पखवाड़ा के तहत चलाया गया स्वच्छता अभियान, समाजसेवी से लेकर स्कूली बच्चे हुए शामिल 

मधुमख्खी हमले के ताजा मामले की बात करे तो घटना ग्राम ट्वेझरी के समीप गांगुलपरा जलाशय से निकलने वाली छोटी नहर की सफाई और मरम्मत का कार्य चल रहा था, सिंचाई विभाग द्वारा करीब दो दर्जन मजदूरों से यंहा सफाई करवाई जा रही थी। नहर की सफाई का यह कार्य ग्राम पायली के मजदूरो द्वारा किया जा रहा था। करीब दो दर्जन मजदूरों द्वारा, नहर की सफाई एवम ,झाड़ियों की कटाई की जा रही थी तभी एक मधुमक्खी पहुंची और एक मजदूर को काट दिया। जहा उस मजदूर ने उस मधुमक्खी को मार दिया।

Read More:स्टैंडप कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव से जुड़े पांच अनसुने तथ्य…जानें

जिसके बाद एक मधुमख्खी को मारने का बदला लेने मधुमक्खियों के झुंड ने अचानक सभी मजदूरों पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों के अचानक इस हमले में मजदूरों में भगदड़ मच गई। वही कुछ मजदूरों ने भागकर जान बचाई तो कुछ मजदूरों ने नहर के पानी में डूब कर अपनी जान को बचाने के लिए संघर्ष किये, घायलों की माने तो काल बनकर मधुमक्खियों ने हमला करके ऐसा कहर मचाया की लोगो को जान के लाले पड़ गए थे यंहा मधुमख्खी के हमले का क्रम करीब आधा घंटा तक चलता रहा। फिर मधुमक्खियों के भाग जाने के बाद यह खबर जब गांव में पहुंची तो, गांव के लोगों ने 108 एंबुलेंस ओर निजी वाहनों से सभी मजदूरों को जिला अस्पताल लाया गया। यंहा एक मजदूर सुखराम नगपुरे की ईलाज के दौरान मौत होने से अब मातम पसर गया है।

Read More:चिकन सैंडविच के पैकेट से निकले 43,000 रुपये कैश! फूड के साथ इतने पैसे देख दंग रह गई महिला