Video of senior BJP leader Gauri Shankar Bisen goes viral

MP news: भाजपा के इस वरिष्ठ नेता का वीडियो वायरल, लाड़ली बहना सम्मेलन में की ऐसी हरकत, देखें Video

भाजपा के इस वरिष्ठ नेता का वीडियो वायरल, लाड़ली बहना सम्मेलन में की ऐसी हरकत Video of senior BJP leader Gauri Shankar Bisen goes viral

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : June 7, 2023/12:53 pm IST

Video of senior BJP leader Gauri Shankar Bisen goes viral

बालाघाट। भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री व पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन के क्रियाकलाप कभी-कभी ऐसे होते है की वह सुर्खियों में आ जाता है। अब उनके मादर की थाप पर बैगाओ के साथ नाचते हुए वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: रंगीले अंदाज में नजर आए कांग्रेस विधायक, शादी समारोह में जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल 

दरअसल, यह वीडियो एक दिन पहले 6 जून बालाघाट के मलाजखंड का है, जहां पर लाड़ली बहना सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आये हुए थे। इस आयोजन के दौरान ही बैगा नृत्य का पारंपरिक आयोजन रखा गया था। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गले में मांदर लटकाए दिखे और आदिवासी महिला पुरुष नर्तक फोटो खिंचवाने के लिए जद्दोजहज करते नजर आए ।

Read More: थोड़ी सी ही तो पी है भाई..! नशे में चूर ऑपरेटर ने जमकर मचाया उत्पात, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

दूसरी ओर इस आयोजन में मुख्यमंत्री के रवाना होने के बाद बैगाओं के इस नृत्य में गौरीशंकर बिसेन अपने को नहीं रोक पाए। उन्होंने इस अवसर पर मादर को रख कर उसकी थाप पर जमकर नाच किया। जिसका वीडियो अब सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। देखे यह वीडियो..

IBC24  से हितेन चौहान की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers