world road safety series: सचिन के मैदान पर उतरने से पहले बारिश ने डाला विघ्न

सचिन के मैदान पर उतरने से पहले बारिश ने डाला विघ्न, अब इस दिन होगा मुकाबला

world road safety series: सचिन के मैदान पर उतरने से पहले बारिश ने डाला विघ्न, अब इस दिन होगा मुकाबला, पोस्टपांड हुआ मैच

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 16, 2022/8:13 pm IST

world road safety series: इंदौर। 90’s के खिलाड़ी एक बार फिर अपने हाथ साफ करने के लिए मैदान में उतरने जा रहे है। वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के तहत सभी के पसंदीदा खिलाड़ी आपको फिर से चौके-छक्के जड़ते नजर आएंगे। इसके लिए पूरी तैयारियां अंतिम दौर में है। इन मैच में वो दिग्गज खिलाड़ी अपने बल्ले का जादू चलाने जा रहे है जो अब आपको खेलते हुए नहीं दिखते क्योंकि इन सभी क्रिकेट के महानायकों ने संयास ले लिया है। हमारे फेवरेट क्रिकेटर फिर से मैदान में उतरने जा रहे है। इसे लेक क्रिकेट लवर्स में कफी उत्साह है। साथ ही इसके लिए पहले से टिकट भी बुक कर रखे है। लेकिन सभी के अरमानों पर आसमानी बारिश ने पानी फेर दिया। जिस वजह से मैच को पोस्टपोंड करना पड़ा।

ये भी पढ़ें- अगर आप भी कर रहे है अच्छे पार्टनर की तलाश, तो ये ऐप्स करेंगे आपकी घर बैठे मदद

पोस्टपोंड हुआ मैच

world road safety series: वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के मैचों को लेकर इंदौर के होलकर स्टेडियम में शुक्रवार को बारिश ने तैयारियों पर पानी फेर दिया। सुबह के समय की तेज बारिश के बाद मैदान का आउट फिल्ड खेल के दौरान परेशानी खड़ा कर सकता है। हालांकि मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पास मैदान के पानी को बाहर करने के आधुनिक संसाधन है। जिससे 17 सितंबर को होने वाले पहले मैच के लिए मैदान को तैयार किया जा सकता है। वहीं, भारतीय टीम के मैच में बदलाव कर दिया गया, 17 सितंबर का मुकाबला अब 18 सितंबर को होना है।

ये भी पढ़ें- कैंप में रहेंगे तो महिलाएं करेंगी ऐसा काम, इस वजह से बाढ़ में फंसे मर्दो ने घर छोड़ने से किया इंकार

500 से एक हजार तक में टिकट

world road safety series: मैचों के टिकट की बिक्री शुक्रवार को बुक माय शो पर शुरू की गई, संभावना है कि ऑफलाइन टिकटों की बिक्री नेहरू स्टेडियम से की जाए। टिकटों का मूल्य वेबसाइट पर देखे जा सकेंगे। जानकारों की मानें तो भारत के मैचों का टिकट 1500 से 2000 रुपए तक होंगे। अन्य मैचों के टिकट 500 से 1000 रुपए के बीच होंगे, वेबसाइट पर टिकट बुक करेंगे।

ये भी पढ़ें- Atmanirbhar Bharat: कोरोना की भयंकर महामारी में Life Line साबित हुआ पीएम मोदी का मंत्र, युवाओं को मिली नई दिशा

एक दिन पहले आए स्टार

world road safety series: सीरीज के लिए सचिन तेडूलकर, ब्रायन लारा, जयसूर्या, बे्रट ली, शेन वॉटसन जैसे स्टार क्रिकेटर्स गुरुवार को ही शहर आ गए हैं। अभ्यास के दौरान बारिश के चलते कई स्टार खिलाड़ी अपने होटल में ही रूके रहे। हालांकि दोपहर के बाद आयोजकों और एमपीसीए की टीम ने मैदान का निरीक्षण किया और जलजमाव वाले क्षेत्र में मशीनों को लगा दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें