Miscreants beat up CMO of Bhind's Akoda Municipal Council

Bhind news: ड्यूटी से लौट रहे CMO पर जानलेवा हमला, नकाबपोश बदमाशों ने की लाठी-डंडों से पिटाई

ड्यूटी से लौट रहे CMO पर जानलेवा हमला Miscreants beat up CMO of Bhind's Akoda Municipal Council, CMO Pradeep Tamarkar

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 11:13 AM IST, Published Date : May 30, 2023/11:12 am IST

Miscreants beat up CMO of Bhind’s Akoda Municipal Council

भिंड। जिले में नगर परिषद अकोड़ा के सीएमओ (Pradeep Tamarkar, CMO) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। सीएमओ (Pradeep Tamarkar, CMO) को नकाबपोश आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर लाठी-डंडों से पीटा है। सीएमओ (Pradeep Tamarkar, CMO) की शिकायत पर ऊमरी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Read More: परिवार के साथ जंगल गई तीन साल की मासूम के साथ हुआ ऐसा कांड, मंजर देख फटी रह गई परिजनों की आंखें 

दरअसल नगर परिषद अकोड़ा के सीएमओ प्रदीप ताम्रकार कल सोमवार की देर शाम को ड्यूटी से अपने घर के लिए निकले थे। सीएमओ (Pradeep Tamarkar, CMO) अपनी कार पर सवार थे और गाड़ी खुद ड्राइव कर रहे थे। कुछ बदमाशों ने अकोड़ा तिराहे पर घेर लिया और लाठी-डंडों से उनकी मारपीट कर दी। सीएमओ (Pradeep Tamarkar, CMO) ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई इसके बाद सीधा उमरी थाने पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई। सीएमओ (Pradeep Tamarkar, CMO) को देर रात के वक्त जिला अस्पताल लाया गया और उनका मेडिकल करवाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें भर्ती कर दिया। इस दौरान मामला मीडिया से दबाने के लिए उन्हें दूर रखा।

Read More: नगरीय निकायों में खाली पार्षद पदों के लिए होंगे उपचुनाव, 27 जून को होगा मतदान 

जिला अस्पताल के वार्ड में भर्ती सीएमओ के बाहर एक पुलिसकर्मी तैनात कर दिया। जानकारी मिलने पर भिंड एसपी मनीष खत्री भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे। उन्होंने सीएमओ (Pradeep Tamarkar, CMO) के साथ बंद कमरे में पूछताछ की। सीएमओ (Pradeep Tamarkar, CMO) के बहानो के आधार पर इस मामले में उमरी थाना पुलिस ने एक ज्ञात और चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है। सीएमओ जे साथ हुई मारपीट की यह दूसरी घटना है। पहले एक महिला पार्षद के देवर ने सीएमओ के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद सीएमओ ने सुरक्षागार्ड के लिए जिला कलेक्टर को आवेदन दिया था। लेकिन उन्हें सुरक्षाकर्मी नही दिया गया। इस घटना के बाद सीएमओ अब दहशत में है। No बाइट-प्रदीप ताम्रकार, सीएमओ नगर परिषद अकोड़ा। IBC24 से दिलीप सोनी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें