Bhopal AIIMS News Update

Bhopal AIIMS News Update : नर्सिंग कर्मचारियों के प्रदर्शन पर आया बड़ा अपडेट..! धरने पर बैठा पूरा स्टाफ, डॉक्टर्स ने सभी आरोपों को किया खारिज

Bhopal AIIMS News Update: डॉक्टर्स ने नर्सिंग स्टाफ के आरोपों को खारिज कर दिया है। नर्सिंग स्टाफ का डॉक्टर्स से विवाद नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  November 23, 2023 / 09:26 AM IST, Published Date : November 23, 2023/9:26 am IST

Bhopal AIIMS nursing staff protest demonstration : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आई है। जहां भोपाल एम्स का नर्सिंग स्टाफ बुधवार रात से ही धरने पर बैठा हुआ है। नर्सिंग स्टाफ के ऐसे धरने पर बैठने से स्वास्थ्य व्यस्थाएं बाधित हो रही हैं। इस प्रदर्शन की वजह विवाद बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार, मंगलवार दोपहर में एक ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद डॉक्टर की शिकायत पर नर्सिंग स्टाफ को ही प्रबंधन ने नोटिस दे दिया। जिसके बाद नर्सिंग स्टाफ ने नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद एम्स प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

read more : Bank Holidays : बचे हुए बैंक के काम आज ही निपटा लें, दिसंबर में 18 दिन तक रहेंगे बंद

Bhopal AIIMS nursing staff protest demonstration : नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि डॉक्टर अक्सर कर्मचारियों से बदमतीमी से बात करते हैं। बुधवार को भी ऑपरेशन के दौरान यही हुआ था। स्टाफ का आरोप यह भी है कि विवाद की जानकारी मिलने के बावजूद उपनिदेशक (प्रशासन) कर्नल अजीत कुमार ने भी नर्सिंग स्टाफ को नोटिस जारी कर दिया। उन्होंने नर्सिंग स्टाफ का पक्ष लिए बिना ही कार्रवाई कर दी। अब स्टाफ एम्स निदेशक डॉ. अजय सिंह से मामले में दखल देने की अपील कर रहे हैं।

 

नर्सिंग स्टाफ के आरोपो को डॉक्टर्स ने किया खारिज

डॉक्टर्स ने नर्सिंग स्टाफ के आरोपों को खारिज कर दिया है। नर्सिंग स्टाफ का डॉक्टर्स से विवाद नहीं है। डॉक्टर का सिर्फ एक नर्स से विवाद हुआ था। डॉक्टर्स का कहना है कि एक नर्स पहले भी डॉक्टर से बुरा बर्ताव कर चुका है। ये पूरा मामला गलत तरीके से फैलाया जा रहा है। वहीं वीडियो के मामले में कहा कि वह पूरा वीडियो एडिटेड है। जिस मेल नर्स से विवाद हुआ उसके खिलाफ पहले से कई शिकायत दर्ज है

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp