all schools will remain closed

Schools Closed: कल बंद रहेंगे राजधानी के सभी स्कूल, इस वजह से जिला प्रशासन ने लिया बड़ा निर्णय…

all schools will remain closed राजधानी में आयोजित बीजेपी के महाकुंभ में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 07:03 AM IST, Published Date : September 24, 2023/7:00 am IST

all schools will remain closed : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव सामने हैं। ऐसे में 25 सितंबर को भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाले अपने कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी बेहद गंभीर नजर आ रही है। पार्टी इस सम्मेलन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इस कड़ी में पीएम मोदी का 25 सितम्बर को भोपाल दौरा है।

Read more: Ladli Behna Yojana: लाडली बहना योजना का बढ़ा दायरा, इस बार मिलेगा जल्द नया तोहफा, सीएम का बड़ा ऐलान…

राजधानी में आयोजित बीजेपी के महाकुंभ में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं, जिसके चलते शहर की कई सड़कें डायवर्ट रहेंगी। अधिकतर स्कूल बंद रहेंगी। कुछ स्कूलों में हाफ ईयरली एग्जाम भी पोस्टपोन किए गए हैं। पिछले 2 दिन से पेरेंट्स को सूचित किया जा रहा है।

Read more: Weather Update Today : आज भी होगी जोरदार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट 

all schools will remain closed : दरअसल, पीएम मोदी के दौरे को लेकर राजधानी भोपाल में कई स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। पेरेंट्स को छुट्टी के मैसेज भेजे गए। जिला प्रशासन सोमवार को छुट्टी घोषित करने पर मंथन कर रहा है। हालांकि शिक्षा विभाग ने किसी प्रकार की कोई आधिकारिक छुट्‌टी घोषित नहीं की है। लेकिन भारी ट्रैफिक के चलते रुट डायवर्ट होने के चलते स्कूल संचालकों ने ये निर्णय लिया है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक