CM Yadav Today Program: आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, युवा मोर्चा सम्मेलन में होंगे शामिल |

CM Yadav Today Program: आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, युवा मोर्चा सम्मेलन में होंगे शामिल

CM Yadav Today Program: आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, युवा मोर्चा सम्मेलन में होंगे शामिल

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 06:39 AM IST, Published Date : May 8, 2024/6:34 am IST

भोपाल। CM Yadav Today Program: मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव आज मंदसौर, रतलाम, उज्जैन, देवास लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे कई कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके पहले वे सुबह 9: 30 बजे मंदसौर में प्रबुद्धजनों के साथ बैठक में शामिल होंगे। इसके बाद वे सुबह 10.05 बजे मंदसौर लोकसभा क्षेत्र के गरोठ विधानसभा के भानपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। सुबह 11.20 बजे सुवासरा विधानसभा के शामगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Read More: DC Vs RR Match Highlights: दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों का दम, राजस्थान के जबड़े से जीत छीन ली जीत, इतने रनों से दी मात 

CM Yadav Today Program: इसके साथ ही सीएम यादव दोपहर 12.30 बजे रतलाम लोकसभा क्षेत्र के पेटलावद विधानसभा के अंबापाडा में पं. कमल किशोर नागर की कथा में सम्मिलित होंगे। इसके साथ ही दोपहर 1.45 बजे थांदला विधानसभा में जनसभा, रोड शो को संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर 2.45 बजे उज्जैन लोकसभा क्षेत्र के महिदपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित  करेंगे और शाम 4 बजे उज्जैन में युवा मोर्चा सम्मेलन में शामिल होंगे।  वहीं शाम 5.20 बजे देवास लोकसभा क्षेत्र के सोनकच्छ विधानसभा में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और शाम 6.30 बजे सीहोर जिले के आष्टा में रोड शो में शामिल होंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers