Congress menifsto: कांग्रेस जल्द जारी करेगी हर नगर निकाय का अलग घोषणा पत्र

कांग्रेस तैयार कर रही अलग-अलग घोषणा पत्र, जल्द करेगी जारी

Congress menifsto: कांग्रेस ने तय किया है कि भोपाल नगर निगम समेत प्रदेश के सभी के निकायों के लिए अलग-अलग घोषणा पत्र लाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 25, 2022/5:22 pm IST

Congress menifsto: भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रहे नगरीय निकाय चुनाव को विधानसभा का सेमिफायनल माना जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस अभी से ही चुनाव जीतने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है। चुनाव चिंह मिलने के बाद प्रत्याशी जनता को रिझाने के हर संभव प्रयास कर रहें है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता जोरो शोरो से पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए जतन कर रहे है।

ये भी पढ़े- Open Window Special: Maharashtra Crisis, अब तेरा क्या होगा शिवसेना? क्या शरद पवार की लिखी स्क्रिप्ट है ये या कि फडनवीस हैं सूत्रधार…जानिए Insights

Congress menifsto: इसे लेकर पार्टी भी अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए तैयारियों में जुटी हुई है। कांग्रेस ने तय किया है कि भोपाल नगर निगम समेत प्रदेश के सभी के निकायों के लिए अलग-अलग घोषणा पत्र लाएंगे। घोषणा पत्र में कांग्रेस की ओर से निकाय के विकास को लेकर वादे तो करेंगे इसके साथ ही भाजपाईयों के क्षेत्र का मुआएना कर हर नगर पालिक परिषद में आरोप पत्र भी जारी करेंगे। जिसमें महापौर और नर पालिका अध्यक्ष के काम का लेखा जोखा होगा। आरोप पत्र में भाजपा उनके द्वारा किए गए कार्यों को भी याद दिलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें:प्रदेश के इस जिले का बदलेगा नाम, मंत्रिमंडल ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

Congress menifsto: कांग्रेस की जिला इकाईयां स्थानिय पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर घोषणा पत्र तैयार करने में जुटी हुई है। पिछले निकाय चुनाव में महापौर के हद पर भाजपा ने परचम लहराते हुए 16 की 16 सीटों पर काबिज थी, और कांग्रेस का एक भी महापौर चुनाव नहीं जीता था। कांग्रेस हार के डर से इस बार नगर निगम के चुनाव में बेदतर परिणाम के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

 
Flowers