congress party meeting

congress party meeting: कांग्रेस पार्टी की अनुशासनात्मक बैठक आज, विधायकों पर विचार विमर्श कर लिया जा सकता है सख्त फैसला

congress-party-meeting is happening today, could be take disciplinary action कांग्रेस पार्टी की अनुशासनात्मक बैठक आज,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 9, 2022/11:08 am IST

congress party meeting भोपाल: आज रविवार को राजधानी भोपाल में कांग्रेस का एक बड़ी बैठक आयोजित कर रही है। बैठक का मक्शद पार्टी की छवी गिराने वाले तत्वों की पहचान करना है। बैठक में पार्टी के कार्यकर्ता और पदाशीन लोगो की उपस्थिति में पार्टी में हो रही अनुशासन हीनता के बारे में चर्चा की जाएगी। बीते दिनों ऐसे कई मामले शामने आए थे। जिनको लेकर पार्टी की छवी के साथ साथ कार्यकरताओं के व्योहार दोनों पर प्रश्न चिन्ह लग जाता है।

Read More: किसी को उम्मीद भी नहीं थी कि प्रेमी के घर ऐसी हालत में मिलेगी प्रेमिका, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें 

congress party meeting कांग्रेस पार्टी 2023 के आगीमी विधान सभा चुनाव के लिए तैयार हो रही है। वहीं पार्टी के जाने माने सांसद राहुल गांधी पार्टी को आम जन से एक बार फिर से जोड़ने के लिए भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra) कर रहे हैं। पार्टी में हाल ही अध्यक्ष( Congress Party President) पद के लिए चुनाव आयोजित कराऐ गए थे। जिनके नतीजे एक दो दिन में सामने आ जाएंगे।

Read More: तांत्रिकों की बात नहीं काटते मुख्यमंत्री, उनकी सलाह से बंद किया सचिवालय जाना, बदल दिया पार्टी का नाम

congress party meeting आज की सभा का मुख्य उद्देश्य उन तत्वों को बाहर का रास्ता दिखाना भी हो सकता है। जिन्होने बीते दिनों हदें पार करीं हैं। कांग्रेस मध्य प्रदेश के प्रमुख कमलनाथ की माने तो यह मीटिंग अति आवश्यक है। एक दिन पहले ही कांग्रेस नेताओं की ट्रेन में महिला के साथ अभद्रता मामला सामने आया था। जिसकी जांच चल रही है। पार्टी ने आंतरिक जांच कमेटी बना कर ट्रेन मामले की जांच करा रही है। लेकिन साथ ही साथ इस बात को लेकर भी प्रतिबद्धता बरतने का काम कर रही है कि ऐसी कोई घटना आगे सुनने में ना आऐं। आज की मीटिंग उसी का नतीजा है। IBC24 की खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More: ऊंची जाति के लोग ही क्यों बनते हैं आरएसएस प्रमुख? मोहन भागवत को करना चाहिए साफ: आप
`

 
Flowers