Damoh Dharmantaran Update News: IAS Niyaz Khan Tweet Controversy

‘बॉलीवुड के सुपरस्टारों की वजह से हो रहा धर्मांतरण’ IAS के ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में बवाल

'बॉलीवुड के सुपरस्टारों की वजह से हो रहा धर्मांतरण' IAS के ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में बवाल! Damoh Dharmantaran Update News

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 10:36 AM IST, Published Date : June 9, 2023/10:36 am IST

भोपाल: Damoh Dharmantaran Update News मध्यप्रदेश में हो रहे धर्मांतरण का क्या बॉलीवुड से कनेक्शन है। ये सुनकर आपको शायद हैरानी होगी, लेकिन मध्यप्रदेश के एक IAS अफसर और लेखक नियाज़ खान का कुछ ऐसा ही दावा है। नियाज खान के ट्वीट के बाद प्रदेश में इस मुद्दे पर सियासी बहस शुरू हो गई है।

Read More: The Kerala Story देखने के बाद मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई युवती, 15 दिन बाद होने वाली थी शादी, सांसद ओवैसी बोले- ये इश्क का मामला है…

Damoh Dharmantaran Update News MP कैडर के IAS अफसर और लेखकर नियाज खान अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इससे पहले भी नियाज अपने ट्वीट और बयानों को लेकर विवादों में रह चुके हैं। ताजा मामला दमोह के गंगा जमुना स्कूल में धर्मांतरण और हिजाब से जुड़ा है। नियाज खान ने कहा है कि MP ही नहीं बल्कि देश भर में बॉलीवुड के सुपरस्टारों की वजह से धर्मांतरण हो रहा है। उनका कहना है कि 80 फीसदी आबादी के बाद भी हिंदुओं से उनका धर्म छीना जा रहा है। हालांकि नियाज खान कहते हैं कि मुस्लिमों का एक तबका ऐसा भी है जो बहुसंख्यक आबादी का दर्द समझता है।

Read More: मोतीबाग इलाके में पंजाब नेशनल बैंक के ATM में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

जाहिर है नियाज़ खान के बयान के बाद सियासी तपिश बढ़ने लगी है। नियाज़ खान कांग्रेस और बीजेपी के निशाने पर हैं। मध्यप्रदेश में धर्मांतरण की खबरों के बाद नियाज़ खान का यूं विवादों में आने के पीछे ब्राह्मणों पर लिखा उनका उपन्यास ब्राह्मण दी ग्रेट भी है। ये भी दावा किया जा रहा है कि धर्मांतरण की खबरों के जरिए नियाज़ खान अपनी नई नॉवेल की ब्रांडिंग की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके ट्वीट ने धर्मांतरण पर सियासी बहस को ज़रूर गरमा दिया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक