girls fight for a boyfriend: अंधेरी सड़क पर बॉयफ्रेंड को लेकर गर्ल्स की कैट फाइट

अंधेरी सड़क पर बॉयफ्रेंड को लेकर गर्ल्स की कैट फाइट, जमकर चले लात घूंसे, वायरल हुआ वीडियो

girls fight for a boyfriend: अंधेरी सड़क पर बॉयफ्रेंड को लेकर गर्ल्स की कैट फाइट, जमकर चले लात घूंसे, वायरल हुआ वीडियो

Edited By: , July 1, 2022 / 11:30 AM IST

girls fight for a boyfriend: भोपाल। आज तक आपने दो लड़कों को नशे में लड़ते जरूर देखा होगा। लेकिन आजकल लड़कियों में भी शराब का चलन बढ़ने लगा है। कई बार तो नशे की हालत में झगड़ो का वीडियो भी जमकर वायरल होता है। ऐसा ही एक ताजा मामला राजधानी भोपाल का है, यहां 5 लड़कियां बीच रोड पर झगड़ती नजर आ रही है। इस वीडियो में दो युवतियां एक दूसरे पर लात घूंसे चला रही है, साथ ही बाल खींचकर एक दूसरे को गंदी- गंदी गालियां भी दे रही है। युवतियों की बीच हो रही मारपीट को देख किसी ने इनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़े- मुझे मुख्यमंत्री बनाना फडणवीस का ‘मास्टरस्ट्रोक’ है: एकनाथ शिंदे

girls fight for a boyfriend: वायरल वीडियो होशंगाबाद रोड पर स्थित बार के सामने का बताया जा रहा है जिसमे दो लड़कियों के बीच देर रात मारपीट हो गई। जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियां अपने दोस्तों के साथ शराब पीने आई थीं। इस दौरान दोनों के बीच पहले बॉयफ्रेंड को लेकर बहस हुई और रोड पर आते-आते दोनों भिड़ गईं। इस दौरान झगड़े में बीच-बचाव करने के दौरान उनकी दो दोस्त भी झगड़ गईं।

ये भी पढ़े- सरकार ने पेट्रोल, डीजल पर निर्यात कर लगाया

girls fight for a boyfriend: खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची मिसरोद थाना पुलिस ने सभी लड़कियों और उनके साथ आए युवकों को थाने में लाकर सभी का मेडिकल कराया। इस दौरान सभी लड़कियों का नशा उतर गया और वे गिड़गिड़ाकर पुलिस से मांफी मांगने लगी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्ष में समझौता कराया और सभी को जाने दिया। समझौता होने के कारण कोई केस दर्ज नहीं हुआ।

 

#HarGharTiranga