husband kills his own wife: चरित्र पर शक के चलते पति ने किया ऐसा काम

चरित्र पर शक के चलते पति ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

husband kills his own wife: चरित्र पर शक के चलते पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 14, 2022/5:37 pm IST

husband kills his own wife: भोपाल। राजधानी भोपाल में आए दिन हत्याओं की घटना रूकने का नाम नहीं ले रहीं है। आज एक बार फिर छोला थाना क्षेत्र में निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। चरित्र के संदेह के चलते एक पति ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। पति ने पत्नी के चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से कई वार किए। जिससे महिला की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- सूदखोर कर रहा था महिला से ऐसी मांग, टेंशन में आकर महिला ने उठाया ये कदम

महिला की शिनाख्त करना मुश्किल

दरअसल, पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए आरोपी पति ने धारदार हथियार से चहरे और गले पर इतने वार किए कि मृतक महिला की शिनाख्त तक हो पाना मुश्किल हो गई। गर्दन भी शरीर पर सिर्फ लटकी। हत्या के बाद आरोपी पति ने डायल 100 को फोन किया। फिर अपनी पत्नी की हत्या की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वारदात को देख बेहरमी से की गई हत्या को देख होश उड़ गए।

ये भी पढ़ें- UPSSSC PET 2022: नहीं होगी 18 सितंबर को परीक्षा, नई तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन होगा एग्जाम

लंबे समय से चल रहा था विवाद

जब पूछा ने पति से पूछा कि इसकी हत्या किसने की तो उसने जुर्म स्वीकार कर पूरी कड़ी पुलिस से खोली। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतका का नाम पुनिया सूर्यवंशी है। जो अपने पति राजेश सूर्यवंशी के साथ रहती थी। दोनों के ही बीच लंबे समय से विवाद भी जारी था। पुलिस भी इनकी काउसलिंग करा रही थी। आज बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद मियां-बीबी के बीच झगड़ा हुआ और चरित्र पर संदेह को लेकर निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के बयान भी दर्ज कर लिए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें