MP ATS Caught Maoist Aide

MP ATS Caught Maoist Aide: एटीएस की बड़ी कामयाबी, पकड़ाए नक्सलियों के सहयोगी, ऐसे किया ट्रेप

MP ATS Caught Maoist Aide म.प्र. एटीएस ने पकड़ा नक्सलियों का सहयोगी, ऐसे ट्रेप कर किया गिरफ्तार, एटीएस की बड़ी कामयाबी

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : August 29, 2023/2:03 pm IST

MP ATS Caught Maoist Aide: भोपाल। मुखबिर की सूचना पर एमपी एटीएस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। मुखबिर की सूचना पर अशोक रेड्डी उर्फ बलदेव और उसकी महिला साथी कुमारी पोटाई उर्फ रैमती को जबलपुर से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नक्सली साहित्य, हथियार आदि जप्त किया गया था। आरोपी को एनआईए कोर्ट जबलपुर में प्रस्तुत कर 31 अगस्‍त तक पुलिस रिमाण्ड लिया गया है।

MP ATS Caught Maoist Aide: आरोपी अशोक रेड्डी से पूछताछ के आधार पर 25 अगस्‍त को मध्य प्रदेश एटीएस की टीम द्वारा आरोपी धन सिंह पुंगाटी निवासी जिला कांकेर (छत्तीसगढ़) को अपनी बोलेरो गाड़ी से जबलपुर से मण्डला जाते समय कालपी के पास पकड़ा गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, वह 25-30 वर्ष से नक्सलियों से जुड़ा हुआ है और समय-समय पर उन्हें नगदी, खाने-पीने की चीजें, उनके द्वारा बताए गए कार्य एवं उनसे संबंधित सूचनाएं पहुंचाता रहा है।

MP ATS Caught Maoist Aide: आरोपी धन सिंह ने बताया कि वह दलम के नक्सली विजय से पूर्व से परिचित रहा है तथा उसी ने अशोक रेड्डी से इसका परिचय करवाया था। नक्सली विजय के कहने पर ही वह नक्सलियों के लिए कार्य करता था तथा विजय के कहने पर ही अपनी बोलेरो गाड़ी से अशोक रेड्डी को जबलपुर ले गया था तथा अन्य व्यवस्थाएं भी करवाई थी। 26 अगस्‍त 2023 को आरोपी को एनआईए कोर्ट, जबलपुर में प्रस्तुत कर 31 अगस्‍त तक का पुलिस रिमाण्ड लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Sweeper porn video viral: सफाई दरोगा का अश्लील वीडियो का मामला, आरोपी पर गिरी गाज, पति की नौकरी लगाने के नाम पर की थी ऐसी मांग

ये भी पढ़ें- Glammonn Mrs India 2023: एमपी भोपाल की जसविंदर कौर ने दुबई में जीता ग्लैमोन मिसेज इंडिया का खिताब

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें