Mayawati accuses BJP in 'sidhi pee scandal'

‘सीधी पेशाब कांड’ मामले में मायावती ने BJP पर लगाए आरोप, कहा- जितनी भी निन्दा की जाए कम, ट्वीट कर की ये मांग….

Mayawati accuses BJP in 'sidhi Peshab' case इस पर बीएसपी चीफ मायावती की प्रतिक्रिया आई है। बीजेपी नेता के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी..

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 09:58 AM IST, Published Date : July 5, 2023/9:56 am IST

Mayawati accuses BJP in ‘sidhi pee scandal’ : भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक व्यक्ति द्वारा एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज किया। पेशाब करते हुए वायरल वीडियो में आरोपी बीजेपी नेता के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है। वहीं इसपर बीएसपी चीफ मायावती की प्रतिक्रिया आई है।

Read more: Amit Shah Raipur Visit: गृहमंत्री अमित शाह का आज रायपुर दौरा, बड़ी बैठक के बाद BJP में शामिल हो सकते हैं विपक्ष के कई नेता 

मायावती ने ट्वीट कर की ये मांग

मायावती ने कहा, “मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी/दलित युवक पर स्थानीय दबंग नेता द्वारा पेशाब किए जाने की घटना अति-शर्मनाक, जिस अमानवीय कृत्य की जितनी भी निन्दा की जाए वह कम। इसका वीडियो वायरल होने के बाद ही सरकार का जागना इनकी संलिप्तता को साबित करता है, यह भी अति-दुःखद।”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिए थे कड़े कार्रवाई के आदेश

आपको बताएं की घटना के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में संज्ञान लेते हुए कहा कि मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए। CM ने कहा कि उसने मानवता को कलंकित किया है।

Read more: PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस नेता पटेरिया की बढ़ी मुश्किलें, आज कोर्ट में तय होंगे आरोप… 

Mayawati accuses BJP in ‘sidhi Peshab’ case : ऐसे अपराध के लिए कठोरतम सजा, कठोरतम शब्द भी कम है। मैंने निर्देश दिए हैं कि कठोरतम सजा दी जाए और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। ऐसी कार्रवाई जो उदाहरण बने…अपराधी को कोई जाति नहीं होती, कोई धर्म नहीं होता और ना कोई पार्टी होती है अपराधी केवल अपराधी है उसे सजा मिलेगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें