Narottam on digvijay

क्या ISI से रिचार्ज कराते है? गृहमंत्री ने कांग्रेस के इस दिग्गज पर बोला हमला, जानें क्या है पूरा मामला

Narottam on digvijay क्या ISI से रिचार्ज कराते है? गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर बोला हमला, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 16, 2022/11:31 am IST

Narottam on digvijay: भोपाल। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही मध्य प्रदेश में आने वाली है जिसे लेकर कांग्रेस युद्ध स्तर पर काम कर रही है। तो वहीं इस यात्रा के आयोजन समिति के प्रमुख दिग्विजय सिंह के एक बयान ने हलचल बढ़ा दी है। दिग्विजय सिंह के बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह अपनी वाणी में इतना जहर लाते कहां से हैं। क्या ISI से रिचार्ज कराते है? आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस सदैव मुसलमानों को अपना वोटबैंक बनाए रखना चाहती है। सिंह मुसलमानों को अपनी जागीर बनाकर रखना चाहते हैं।

मोहन भागवत के बयान पर उठा दर्द

Narottam on digvijay: आगे उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कोई मुसलमानों के साथ निकटता बढ़ाता है तो कांग्रेसियों के पेट में मरोड़ उठने लगती हैं। जिसके चलते वे कुछ भी अनाप शनाप बकने लगते है। कल भागवत जी ने कहा है कि हम सबका DNA एक है इतना कहने पर इनके पेट में दर्द शुरू हो जाता है। दरअसल, राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह इंदौर में तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। यहां उन्होंने ये विवादित बयान दिया था।

ये दिया था बयान

Narottam on digvijay: राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को दावा करते हुए कहा था कि कांग्रेस के साबिक सद्र राहुल गांधी की रहनुमाई में जारी भारत जोड़ो यात्रा के असर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को मदरसा और मस्जिद जाने पर मजबूर होना पड़ रहा है, और ऐसा ही रहा तो कुछ ही दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ‘टोपी’ पहननी शुरू कर देंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers