Outsourced electricity workers went on indefinite strike from January 21

प्रदेश में आज से आउटसोर्स बिजली कर्मचारियों का हल्ला बोल, आम जनता को झेलनी पड़ेगी परेशानी, बाधित हो सकती है सप्लाई व्यवस्था

Outsourced Electricity Workers Strike: राजधानी भोपाल में आज से आउट सोर्स बिजली कर्मचारी अनिश्चिकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। बता दें कि ये कर्मचारी अपने 3 सूत्री मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। जिस वहज से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 08:55 AM IST, Published Date : January 21, 2023/8:53 am IST

Outsourced Electricity Workers Strike: भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज से आउट सोर्स बिजली कर्मचारी अनिश्चिकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। बता दें कि ये कर्मचारी अपने 3 सूत्री मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। जिस वहज से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ सकती है। बताया जा रहा है कि इसका असर बिजली व्यवस्था पर पड़ेगा जिससे सप्लाई बाधित हो सकती है।

Read more: राजधानी में एयरपोर्ट पर बंद हुई विजिटर्स एंट्री, इस वजह से लिया गया निर्णय

बता दें कि 3 सूत्री मांगों को लेकर आउटसोर्स बिजली कर्मचारी संगठनों ने महागठबंधन बनाया है। इतना ही नहीं अपनी मांगों को लेकर सभी बिजली आउटसोर्स संगठन एकजुट हुए हैं। बता दें कि अलग-अलग कर्मचारी संगठनों ने बैठक के बाद फैसला लिया  है।

Read more: फटाफट निपटा लें बैंकिंग से जुड़े काम, लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, जानिए वजह

जानकारी के लिए बता दें कि 6 जनवरी को पीएस संजय दुबे के आश्वासन के बाद कर्मचारियों ने हड़ताल स्थगित की थी। पीएस संजय दुबे ने कर्मचारी संगठन को CM से मिलवाने का आश्वासन दिया था, लेकिन आश्वासन मिलने के बाद भी संगठन की CM से भेंट नहीं हुई, जिसके बाद सभी कर्मचारियों ने एकजुट होकर अनिश्चिकालीन हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें