Kamal Nath Big Statement

MP Assembly Election 2023: मतगणना से पहले पीसीसी चीफ का बड़ा बयान, एग्जिट पोल को लेकर कही बड़ी बात

Kamal Nath Big Statement: मतगणना से पहले पीसीसी चीफ कमल नाथ का बड़ा बयान, कहा- मुझे कोई पोल से मतलब नहीं है

Edited By :   December 2, 2023 / 12:30 PM IST

Kamal Nath Big Statement: भोपाल। मध्य प्रदेश में नई सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। एग्जिट पोल आने के बाद एमपी में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी अपनी सरकार बनाने का दावा करती नजर आ रहीं है। इससे पहले पीसीसी चीफ कमल नाथ का बड़ा बयान सामने आया है। कमल नाथ ने कहा कि कल इसी टाइम लंबी चर्चा करेंगे। आज कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है।

Kamal Nath Big Statement: एग्जिट पोल को लेकर बोले मुझे कोई पोल से मतलब नहीं है, मतदाताओं पर भरोसा है। मुझे मध्य प्रदेश के मतदाता पर भरोसा है। निर्दलीय प्रत्याशियों से बात करने को लेकर कहा कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। भाजपा के पास इतनी सीट हैं तो क्यों नाटक कर रही है इससे बात करो उससे बात करो।

Kamal Nath Big Statement: इंदौर 1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला को लेकर कमल नाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा संजय शुक्ला भारी मतों से जीत रहें है। उन्होंने कहा कि जीतने के बाद पार्टी ने सभी को भोपाल आने के निर्देश दिए है। जीतते ही कांग्रेस प्रत्याशी भोपाल पहुंचेंगे। इस दौरान उन्होंने सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि 140 सीट के साथ कांग्रेस की सरकार बन रही है। बालाघाट की घटना और इंदौर में मेरे लोगों को बैठाने के लिए पास बनाने की कोशिश की तो पास 3 दिन बाद बने।

Kamal Nath Big Statement: इस दौरान कांग्रेस की तोड़फोड़ के सवाल पर कमल नाथ ने जबाव देते हुए कहा कि कांग्रेस को किसी तरह की तोड़फोड़ का डर नहीं है। सभी लोग भोपाल में ही जुटेंगे। प्रदेश का हर आदमी कांग्रेस की सरकार चाहता है। हम किसी से नहीं डरते, कोई हमें नहीं हाथ लगा सकता।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Airport Inspection Today: अयोध्या एयरपोर्ट का निरीक्षण करेंगे सिंधिया और सीएम योगी, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले शुरू होंगे 8 एयरपोर्ट

ये भी पढ़ें- Gwalior News: चुनाव परिणामों से पहले जेपी नड्डा का अहम दौरा, पत्नी सहित पहुंचे ग्वालियर

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें