Power Cut In Bhopal: भीषण गर्मी के बीच बिजली कटौती से लोगों की परेशानी बढ़ी, 30 से ज्यादा इलाकों पर पड़ेगा असर |

Power Cut In Bhopal: भीषण गर्मी के बीच बिजली कटौती से लोगों की परेशानी बढ़ी, 30 से ज्यादा इलाकों पर पड़ेगा असर

Power Cut In Bhopal: भीषण गर्मी के बीच बिजली कटौती से लोगों की परेशानी बढ़ी, 30 से ज्यादा इलाकों पर पड़ेगा असर

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 07:49 AM IST, Published Date : May 29, 2024/7:49 am IST

भोपाल। Power Cut In Bhopal: इन दिनों लोग भीषण गर्मी और लू के थपेड़ों से बेहाल है। सड़कों पर निकलना मुहाल हो गया है। बीते दिनों अधिकतम तापमान में फिर बढ़ोतरी देखने को मिली। प्रदेश में पारा 46 डिग्री के पार पहुंच गया। 25 मई से शुरू हुए नौतपे का आज पांचवा दिन है। सूर्य की किरणें सीधे धरती पर पड़ने से लोग बेहाल हैं। वहीं इस बीच बिजली कटौती की समस्या ने शहरभर में हाहाकार मचा दिया है, जिस वजह से रहवासी बड़ी संख्या में परेशान हुए हैं। गर्मी में बिजली कंपनी द्वारा की जा रही कटौती शहरवासियों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

Read More: Landslide In Mizoram: बारिश और भूस्खलन ने मचाई तबाही, 27 लोगों की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान 

वहीं राजधानी में आज से फिर बिजली की कटौती शुरू होगी, जिससे तेज गर्मी के चलते बिजली कंपनी मेंटेनेंस की टाइमिंग बदली गई है। जो सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक की जाएगी। अब ऐसे में बिजली विभाग का कहना है कि लोग बिजली कटौती से पहले अपने जरूरी काम निपटा लें।

Read More: Arvind Kejriwal News : केजरीवाल की जमानत याचिका पर तत्काल सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, कहा – CJI लेंगे मामले में फैसला 

Power Cut In Bhopal: बता दें कि बिजली मेंटेनेंस के चलते पिछले कुछ समय से राजधानी भोपाल के कई इलाकों में बिजली कटौती जारी है। आज राजधानी भोपाल के 30 से अधिक इलाकों में 2 से 6 घंटे तक बिजली कटौती होगी। वहीं गर्मी के कारण बिजली कंपनी ने पिछले 4 दिन से मेंटेनेंस नहीं किया था। इसलिए अब सुबह के समय ही मेंटेनेंस करने का निर्णय लिया गया है। 4 घंटे में मेंटेनेंस पूरा कर लिया जाएगा।