Demand for legal action against Adipurush film in MP

रामानंद सागर की दूसरी रामायण के हनुमान का फूटा गुस्सा, आदिपुरूष फिल्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Vikram Mastal on Adipurush हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम मस्ताल की PC, रामानंद सागर की दूसरी रामायण में निभाया था हनुमान का किरदार

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : June 18, 2023/12:17 pm IST

Vikram Mastal on Adipurush: भोपाल। रामानंद सागर की दूसरी रामायण में हनुमान का पत्र निभाने वाले विक्रम मस्ताल आज राजधानी पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेसवार्ता आयोजित कर आदिपुरूष फिल्म पर अपना विरोध दर्ज कराया है। मस्ताल ने कहा कि मैं इस मूवी का पूरी तरह से विरोध करता हूं। राम और हनुमान के पात्र को जिस तरह से दिखाया गया वो पूरी तरह से गलत है। इस दौरान विक्रम ने फिल्म के डायलॉग और भाषा पर भी सवाल उठाए।

Vikram Mastal on Adipurush: विक्रम ने कहा कि भाषा का प्रयोग ठीक तरह से नहीं किया गया है, जबकि हमारे आराध्य ने कभी इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं किया। मैं फिल्म के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करूंगा। आगे उन्होंने कहा कि अभी मैं फिल्म के बारे में सभी बातें समझ रहा हूं और बुदनी में कल फिल्म के खिलाफ कानून कार्रवाई करूंगा।

Vikram Mastal on Adipurush: फिल्म के माध्यम से सनातन धर्म को गलत तरीके से दिखाया गया है। जिन सरकारों को लगता है संवाद गलत है, वो जो कार्रवाई करेंगे तो मैं उनके साथ हूं। आगे विक्रम ने कहा कि मां नर्मदा की परिक्रमा को लेकर मैं फिल्म बना रहा हूं। फिल्म में नर्मदा में हो रहे अवैध खनन का मुद्दा भी उठाऊंगा।

ये भी पढ़ें- ‘किसी माइनॉरिटी को नहीं देंगे टिकट’ कांग्रेस जिला अध्यक्ष का वीडियो वायरल, सुनिए क्या कह रहे नेताजी

ये भी पढ़ें- शहर के इन क्षेत्रों में आज नहीं होगी बिजली सप्लाई, 30 से ज्यादा कॉलोनी होंगी प्रभावित, जानें वजह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें