MP Congress Protest

कांग्रेस का प्रदेशव्यापी जंगी प्रदर्शन आज,सरकार के इन मुद्दों को लेकर घेरने की तैयारी

MP Congress Protest मध्यप्रदेश कांग्रेस का प्रदेश व्यापी प्रदर्शन आज, सरकार को घेरने कांग्रेस करेगी सड़कों पर प्रदर्शन

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 10:18 AM IST, Published Date : June 24, 2023/10:18 am IST

MP Congress Protest: भोपाल। मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे कांग्रेस हर संभव वो चीज कर रही है, जिससे बीजेपी को बैकफुट पर लाया जा सके। इसी कड़ी में प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस भाजपा को घोटाले और भ्रष्टाचार पर घेरने की रणनीति पर काम कर रही है। इसी कड़ी में आज प्रदेस कांग्रेस सभी जिलों में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रही है। आज एमपी कांग्रेस का प्रदेश व्यापी धरना-प्रदर्शन है।

इन मुद्दों पर हल्ला बोल

MP Congress Protest: बता दें कि इस प्रदेशव्यापी जंगी प्रदर्शन में कांग्रेस भाजपा सरकार को महाकाल लोक में भ्रष्टाचार, सतपुड़ा भवन में आग, बिजली कटौती, प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, महंगाई, गैस सिलिंडर, पेट्रोल-डीजल, बेरोजगारी, महिलाओं, किसानों, अबोध बालिकाओं पर अत्याचार सहित अन्य मुद्दे पर घेरेगी। कांग्रेस के इस प्रदेशव्यापी प्रदर्शन के लिए प्रदेशभर के अलग-अलग जिलों के लिए वरिष्ठ नेताओं को नियुक्त किया है। जिसके तहत 15 जिलों में 15 बड़े नेता कांग्रेस के प्रदर्शन को लीड करेंगे।

जानिए कौन कहा होगा शामिल

MP Congress Protest: कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ मंडला में रहेंगे, ग्वालियर में जेपी अग्रवाल, दतिया में दिग्विजय सिंह, उज्जैन में डॉक्टर गोविंद सिंह, जबलपुर में विवेक तंखा, भोपाल में सुरेश पचौरी, बुरहानपुर में अरुण यादव, झाबुआ में कांतिलाल भूरिया, सीधी में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह होंगे शामिल. इसके अलावा संजय कपूर जबलपुर, सीपी मित्तल सतना, सज्जन सिंह वर्मा देवास, एमपी प्रजापति नरसिंहपुर, जीतू पटवारी इंदौर, कमलेश्वर पटेल रतलाम के प्रदर्शन में शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें- 24 जून से 27 जून तक RKMP स्टेशन का प्लेटफार्म नं. 1 रहेगा बंद, जानें वजह

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एमपी दौरा, कई कार्यक्रमों में करेंगी शिरकत, यहां देखें पूरा शेड्यूल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers