MCU Student arrest

MCU के छात्र कर रहे थे ऐसा घिनौना काम, पुलिस ने एक छात्र को किया गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

MCU Student arrest माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विवि के छात्रों ने बनाया वीडियो, पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 10:43 AM IST, Published Date : May 22, 2023/10:20 am IST

MCU Student arrest: भोपाल। राजधानी भोपाल से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस ने माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों का गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक एक युवती बाथरूम में नहा रही थी इस दौरान कुछ छात्रों ने उसका अशलील वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। घटना गोविंदपुरा के रचना नगर इलाके की है। सनसनीखेज मामले का खुलासा उस समय हुआ युवती की नजर वीडियो बना रहे छात्रों पर पड़ीं। पीड़ित युवती ने फौरन कॉल कर पुलिस को बुला लिया।

MCU Student arrest: मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी फरार है। पीड़ित युवती की शिकायत पर छेड़छाड़ व आईटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। बता दें 24 साल का युवती प्राइवेट नौकरी करती है और यहां रचना नगर में किराए का कमरा लेकर रहती है। जिस भवन में युवती रहती है, उसके सामने वाली बिल्डिंग के एक फ्लोर पर माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में पढऩे वाले चार-पांच छात्र शेयरिंग में कमरा लेकर रहते हैं।

MCU Student arrest: शनिवार 20 मई की दोपहर बाथरूम में नहा रही थी। तभी उनकी नजर सामने की बिल्डिंग के बाथरूम की खिड़की पर पड़ी। उस बाथरूम की खिड़की थोड़ी ऊंचाई पर थी। युवती ने देखा कि दो-तीन लड़के खिड़की से उसकी अश्लील वीडियो बना रहे रहे हैं। युवती ने शोर मचा दिया और फौरन पुलिस को सूचना दी।

MCU Student arrest: मौके पर पहुंची पुलिस ने एमसीयू के एक छात्र को हिरासत में लेकर मोबाइल फोन बरामद कर लिया। पुलिस की टीम ने उसी समय बनाया गया अश्लील वीडियो डिलीट कर दिया था। पीड़ित युवती की शिकायत पर एमसीयू के दो छात्रों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी फरार है। फरार छात्र की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- राजधानी के कई इलाकों में आज 6 से 9 घन्टे रहेगी बिजली बंद, जान आपके क्षेत्र में कितने बजे आएगी लाइट

ये भी पढ़ें- सीएम करने जा रहे रानी पद्मावती की प्रतिमा का अनावरण, राजधानी की इस प्राइम लोकेशन पर होगी स्थापित

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें