Angry collage student: कॉलेज की 3 मंजिला छत पर चढ़ी छात्रा

कॉलेज की छत पर चढ़ी छात्रा, कूदने की दी धमकी, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए आरोप

Angry collage student: एक युवती कॉलेज की 3 मंजिला छत पर चढ़ गई। 40 फीट ऊची बाउंड्रीवॉल पर चढ़कर उसने नीचे कूदने की धमकी दी।

Edited By: , June 28, 2022 / 05:34 PM IST

Angry collage student: सागर। सागर के डिग्री कॉलेज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवती कॉलेज की 3 मंजिला छत पर चढ़ गई। 40 फीट ऊची बाउंड्रीवॉल पर चढ़कर उसने नीचे कूदने की धमकी दी। यह देख कॉलेज में हड़कंप मच गया। दरअसल, कॉलेज में परीक्षा देने आई युवती पेपर देने के लिए जब गई तो फोन और पर्स बेग में ही रखकर गई थी। पेपर देने के बाद जब उसने वापस आकर देखा तो उसका पर्स और मोबाइल चोरी हो गया था। ये देख युवती नाराज हो गई और कॉलेज की छत से कूदे की धमकी देने लगी।

ये भी पढ़े-  जियो के डायरेक्टर पद से मुकेश अंबानी ने दिया इस्तीफा, बेटे आकाश अंबानी को मिली बड़ी कमान

मैनेजमेंट ने टाली बात

Angry collage student: छात्रा ने चोरी की शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की। जिसके बाद कॉलेज के CCTV के फुटेज खंगाले गए। इसमें एक छात्रा बैग ले जाते नजर आई है। प्रबंधन से शिकायत की, तो मैनेजमेंट ने बात टाल दी। जिसके बाद नाराज छात्रा छत पर चढ़ गई। छात्रा ने पुलिस से कहा कि आपको छोटी-सी चीज लग रही होगी लेकिन ये क्राइम है। कॉलेज प्रबंधन ने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी।

ये भी पढ़े-  ईयू के देशों ने कोविड-19 प्रमाण पत्रों के इस्तेमाल की अवधि एक साल बढ़ाई

पुलिस ने दिया आश्वासन

Angry collage student: सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी तरुण नायक ने घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर SDRF का दल भी पहुंच गया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद उसे उतारा गया। इस दौरान कॉलेज में अफरा-तफरी का माहौल रहा। सागर के एसपी तरुण नायक ने कहा कि छात्रा का मोबाइल पुलिस ढूंढ निकालेगी।

 

#HarGharTiranga