Former ministers attack Congressmen joining BJP

MP BJP News : बीजेपी में कांग्रेसियों का ये कैसा स्वागत? दलबदलुओं पर पूर्व मंत्रियों ने बोला हमला, दे रहे ऐसे बयान

MP BJP News : इन नेताओं क लेकर बीजेपी के अंदर पुराने नेताओं की बगावत और गुस्सा भी देखा जा रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Brijesh jain

Modified Date:  March 29, 2024 / 03:13 PM IST, Published Date : March 29, 2024/3:13 pm IST

Former ministers attack Congressmen joining BJP: भोपाल। मध्यप्रदेश में एक तरफ कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। तो वहीं इन नेताओं क लेकर बीजेपी के अंदर पुराने नेताओं की बगावत और गुस्सा भी देखा जा रहा है। पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्वोई ने गुरूवार को ही ट्विट करके कांग्रेस से आए पूर्व मंत्री नीलेश अवस्थी का एक ऑडियो जारी किया था।

Read More : Controversial statement of MLA Veersingh Bhuria: विधायक वीरसिंह भूरिया के विवादित बयान पर मचा बवाल, लोकसभा प्रत्याशी अनीता नागरसिंह चौहान ने दिया मुंह तोड़ जवाब, जानें पूरा माजरा

Former ministers attack Congressmen joining BJP: इसके बाद आज फिर पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव और पूर्व मंत्री ललिता यादव ने कांग्रेस से बीजेपी में आ रहे नेताओं पर हमला बोला है। ललिता यादव ने ऐसे नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि उन्हे हम पार्टी में एडजस्ट नहीं करेंगे। बल्कि उन्हें खुद पार्टी की रीती नीति के साथ एडजस्ट होना होगा।

Former ministers attack Congressmen joining BJP: उधर गोपाल भार्गव ने कहा कि पके हुए बेरों की तरह कांग्रेसी टपक टपक के बीजेपी में आ रहे हैं। जैसे बेरी बकती है तो बेर टपकते हैं। ऐसे ही कांग्रेस बीजेपी में टपक रहे हैं। बता दें कि बीजेपी में शामिल हो रहे लगातार कांग्रेसियों के खिलाफ पूर्व मंत्रियों का गुस्सा उनके बयानों में साफतौर से नजर आ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers