BJP workers were fired: बीजेपी ने उत्पातियों का किया सुपड़ा साफ

बीजेपी ने उत्पातियों का किया सुपड़ा साफ, हंगामा करने वाले कार्यकर्ताओं को पद से हटाया

BJP workers were fired: बीजेपी ने उत्पातियों का किया सुपड़ा साफ, हंगामा करने वाले कार्यकर्ताओं को पद से हटाया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 13, 2022/11:36 am IST

BJP workers were fired: भोपाल। दो दिन पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के प्रवास के दौरान महाकाल मंदिर में बीजेपी युवा मोर्चा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं द्वारा मचाए उत्पात मामले में युवा मोर्चा की प्रदेश इकाई ने उज्जैन नगर और ग्रामीण जिलाध्यक्षों सहित 18 कार्यकारिणी सदस्य और कार्यकर्ताओं को युवा मोर्चा की जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया। आपकों बता दें कि प्रदेश स्तर पर अनुशासनात्मक रूप से पहली बार इतनी बड़ी कार्रवाई हुई है। जिसमें सभी उत्पातियों को जिम्मेदारी से मुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें- जहां होना है सीएम का कार्यक्रम, वहां ट्रैक्टर पर सवार हुए कलेक्टर-IG, तो JCB से पहुंची SP

महाकाल मंदिर में मचाया था उत्पात

BJP workers were fired:  महाकाल मंदिर में 10 अगस्त को बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवास पर आए थे। इस दौरान दर्शन के लिए जाने के दौरान मंदिर के भीतर ही गर्भगृह के पास भाजयुमो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाते हुए बेरिकेट तोड़कर नंदी हाल में प्रवेश किया था। पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड्स तोड़ते हुए मंदिर के कर्मचारियों से भी अभद्रता की थी। इस मामले में घटना के एक दिन बाद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को नोटिस जारी किए गए थे। मंदिर समिति ने सिर्फ दो पर एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव से पहले 5 बार प्रदेश का दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी, कई मेगा प्रेजोक्ट का करेंगे शुभारंभ

2 जिलाध्यक्ष सहित 18 को हटाया

BJP workers were fired:  वहीं बीजेपी ने माना की हंगामा करने वाले 18 लोग थे। जिसके बाद जारी आदेश में युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार के निर्देशानुसार नगर जिलाध्यक्ष अमय शर्मा और ग्रामीण जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह जलवा सहित 18 कार्यकारिणी सदस्य और कार्यकर्ताओं को युवा मोर्चा की जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया। युवा मोर्चा की प्रदेश इकाई ने भी माना कि महाकाल मंदिर में इन कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया व्यवहार अनुचित था, जो कि नहीं किया जाना चाहिए था। इससे मंदिर की गरिमा को ठेस पहुंची है और पार्टी की प्रतिष्ठा को भी नुकसान हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें