Where CM's program is to be held there is no road: कहां गई सड़क

जहां होना है सीएम का कार्यक्रम, वहां ट्रैक्टर पर सवार हुए कलेक्टर-IG, तो JCB से पहुंची SP

Where CM's program is to be held there is no road: जहां होना है सीएम का कार्यक्रम, वहां ट्रैक्टर पर सवार हुए कलेक्टर-IG, तो JCB से पहुंची SP

Edited By: , August 13, 2022 / 11:18 AM IST

Where CM’s program is to be held there is no road: भोपाल। मध्य प्रदेश में लगातार बारिश का दौर जारी है। सड़कों और गांवों की हालत खराब है। तो वहीं राजधानी भोपाल में विकास की कलई खोलती तस्वीर सामने आई है। भोपाल से सटे बैरसिया ब्लॉक के कढ़ैया चंवर गांव में 15 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रस्तावित कार्यक्रम के चलते कलेक्टर अविनाश लवानिया, आईजी इरशाद वली, एसपी देहात किरण लता केरकट्‌टा तैयारियों का जायजा लेने गांव पहुंचीं। इस दौरान गांव की सड़क खराब होने की वजह से अधिकारियों की गाड़ियां गांव तक नहीं पहुंच सकीं।

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव से पहले 5 बार प्रदेश का दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी, कई मेगा प्रेजोक्ट का करेंगे शुभारंभ

ट्रैक्टर और जेसीबी पर सवार अधिकारी

Where CM’s program is to be held there is no road: गांव तक जाने के लिए गाड़ी असमर्थ थी जिसके चलते कलेक्टर और आईजी को ट्रैक्टर में जाना पड़ा, जबकि एसपी जेसीबी में बैठकर गईं। इस गांव में बारिश की वजह से सड़क पर कीचड़ हो गया है। इसलिए गाड़ियां नहीं जा पाईं। गांव में 15 अगस्त को सीएम का कार्यक्रम होना है। सीएम के कार्यक्रम के चलते सड़क का निर्माण शुरू हुआ है। कई सालों से गांव वाले सड़क बनवाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन प्रशासन ने नहीं सुना। लेकिन अब कार्यक्रम के चलते आनन-फानन में अब सड़क का निर्माणकार्य शुरू किया गया है।

ये भी पढ़ें- डीपी में तिरंगा लगाकर RSS ने खत्म किया विवाद, विपक्ष उठा रहा था सवाल

दावों की पोल खोलती तस्वीरे आईं सामने

Where CM’s program is to be held there is no road: कढ़ैया चंवर गांव में सीएम शिवराज का एक कार्यक्रम प्रस्तावित है। 15 अगस्त को मुख्यमंत्री के इस प्रस्तावित कार्यक्रम के चलते कलेक्टर अविनाश लवानिया और आईजी इरशाद वली तैयारियों का जायजा लेने गांव पहुंचे थे। देहात एसपी किरण लता केरकट्‌टा भी शुक्रवार को तैयारियों का जायजा लेने गांव के लिए रवाना हुईं थीं। इस दौरान ये सभी अधिकारी मुसीबत में फंस गए। बैरसिया ब्लॉक के इस गांव की सड़क इतनी खराब है कि अधिकारियों की गाड़ियां गांव तक पहुंच ही नहीं सकीं। ये तस्वीरे विकास के सभी दावों की पोल खोलती नजर आ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें