Maya Narolia Rajya Sabha Candidate

Maya Narolia Rajya Sabha Candidate : बीजेपी ने मध्यप्रदेश से माया नारोलिया को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, खुशी से झूम उठे समर्थक

Maya Narolia Rajya Sabha Candidate: बीजेपी ने महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया को अपना राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 07:34 PM IST, Published Date : February 14, 2024/7:34 pm IST

Maya Narolia Rajya Sabha Candidate : नर्मदापुरम। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया को भारतीय जनता पार्टी ने अपना राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उनके ऊपर भरोसा जताकर उन्हें उम्मीदवारी आज घोषित की है। माया नारोलिया नर्मदा पुरम की रहने वाली है।

Maya Narolia Rajya Sabha Candidate : ग्राम पंचायत के राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने वाली मां नारोलिया नर्मदा पुरम नगर पालिका की अध्यक्ष एवं विभिन्न संगठनों पदों पर रहने के बाद प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा वर्तमान में है। अब भारतीय जनता पार्टी ने इन पर विश्वास कर भाजपा संगठन ने राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया गया है। माया नारोलिया के निवास पर लगातार बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है।

read more : CG Teacher Recruitment: प्रदेश में होगी 33 हजार शिक्षकों को भर्ती, शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने किया बड़ा ऐलान 

एमपी से राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम

भाजपा ने मध्य प्रदेश से राज्यसभा चुनाव 2024 के लिए अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। इस चुनाव में भाजपा ने चार उम्मीदवारों को उतारा है। इनमें शामिल हैं डॉ. एल मुरुगन, उमेश नाथ महाराज, माया नारोलिया, और बंसीलाल गुर्जर।

 

बता दें कि मध्य प्रदेश से पांच राज्यसभा सीटें रिक्त होंगी, और इन सीटों के लिए 27 फरवरी को चुनाव होगा। नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 15 फरवरी है। कांग्रेस की ओर से एक ही सदस्य राज्यसभा में जाएगा। बुधवार को, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कांग्रेस के विधायकों के साथ एक रात्रि भोज किया गया, जिसमें राज्य सभा चुनाव के लिए तैयारी की गई। इसमें नामांकन पत्र पर प्रस्तावक विधायकों के हस्ताक्षर कराए गए, और चार नामांकन पत्र तैयार किए गए हैं। विधानसभा में कांग्रेस के विधायकों की संख्या 66 है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp