BJP MLA held SDM's feet, video went viral

भाजपा विधायक ने पकड़े SDM के पैर, कहा – हाथ जोड़ रहे हैं साहब, पांव पड़ रहे हैं, वायरल हुआ वीडियो

BJP MLA held SDM Feet : मध्य प्रदेश के विदिशा में सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने जलसंकट दूर करने के लिए SDM के पैर पकड़ लिए।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 12:52 PM IST, Published Date : February 28, 2024/12:48 pm IST

विदिशा : BJP MLA held SDM Feet : आपने नेताओं और विधायकों द्वारा अधिकारियों पर रौब झाड़ने की कई खबरे सुनी होगी, लेकिन क्या अपने कभी ये सोचा है कि, कोई विधायक किसी अधिकारी के पेअर छू ले नहीं ना। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि एक विधायक ने एसडीएम के पैर छू लिए।

दरअसल, मध्य प्रदेश के विदिशा में सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने जलसंकट दूर करने के लिए SDM के पैर पकड़ लिए। विधायक उमाकांत शर्मा जनता की समस्याओं को लेकर कलेक्टर के नाम का ज्ञापन देने एसडीएम के पास पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने SDM के सामने हाथ जोड़ें और उनके पैर भी पकड़ें। उन्होंने कहा कि जनता बहुत दुखी है। प्यासी मर रही है। माताएं-बहनें मटका लेकर बैठी है साहब। उन्हें पता ही नहीं है कि पानी कब आएगा? कौन-से कहें साहब, आप बता दीजिए ताकि हम वहां चले जाएं। हाथ जोड़ रहे हैं साहब। पांव पड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ठेले पर शराबी के साथ लिपटकर सो रहा था प्रधान आरक्षक, अधिकारियों तक पहुंचा वायरल वीडियो 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

BJP MLA held SDM Feet : सिरोंज के विधायक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, जब विधायक पैर पकड़ने के लिए नीचे झुके तो एसडीएम हर्षल चौधरी ने उन्हें उठाया और यह भी कह दिया कि हमें मरा देखना चाहते हैं तो आप हमारे पांव पड़िए। विधायक का कहना था कि कुछ इलाकों में चार तो कुछ इलाकों में सात दिन से पानी नहीं आया है। इसी का ज्ञापन लेकर वह कलेक्टर को देना चाहते थे।

यह भी पढ़ें : Mahindra Thar Earth Edition: Thar ने लांच कर दिया अपना अर्थ एडिशन, हर यूनिट पर मिलेगी यूनिक नंबर वाली VIN प्लेट 

शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई

BJP MLA held SDM Feet : विधायक ने कहा कि शहर में सात दिन से पेयजल नहीं है। महिलाएं रोज नलों पर बर्तन लेकर बैठती हैं लेकिन नल कब आएंगे, यह पता नहीं रहता। ग्रामीण क्षेत्रों में बीस-बीस किमी दूर से पानी लाने को मजबूर हैं। कलेक्टर से लेकर एसडीएम, जनपद सीईओ और नगर पालिका सीएमओ तक को शिकायत कर चुके हैं। कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। सिरोंज के 310 गांवों में से कितने गांवों में जलसंकट है, यह भी एसडीएम नहीं बता सके।

यह भी पढ़ें : CG Budget Session 2024 Live: “भूपेश सरकार ने न कभी उत्कृष खिलाड़ियों की सूची जारी की, न किसी खिलाड़ी को नौकरी दी”.. सदन में बड़ा खुलासा

अपने गुस्से के लिए मशहूर है विधायक शर्मा

BJP MLA held SDM Feet : सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा अपने गुस्से के लिए खासे मशहूर हैं। ऐसे में उनका एसडीएम के सामने गिड़गिड़ाना, आसपास खड़े लोगों को भी गुदगुदा गया। सभी हंस पड़े। दरअसल, कुछ दिन पहले ही उमाकांत शर्मा ने कहा था कि वह वानप्रस्थ आश्रम में जा रहे हैं। घर पर निवास नहीं करेंगे। यदि कोई पांव पड़ेगा तो उनका मरा मुंह देखेगा। फिर एक और वीडियो सामने आया, जिसमें वे कसरत करते नजर आए थे। अब यह पानी के लिए गिड़गिड़ाने का मामला सामने आया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp