Head constable was sleeping with a drunkard on a cart

ठेले पर शराबी के साथ लिपटकर सो रहा था प्रधान आरक्षक, अधिकारियों तक पहुंचा वायरल वीडियो

Head Constable Sleeping in Cart : जबलपुर नाका के पास एक टपरे में प्रधान आरक्षक और एक शराबी हाथ ठेले पर शराब के नशे में एक दूसरे से लिपटकर

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 12:21 PM IST, Published Date : February 28, 2024/12:09 pm IST

दमोह : Head Constable Sleeping in Cart : मध्य प्रदेश पुलिस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। आए दिन पुलिस विभाग के किसी न किसी कर्मचारी का वीडियो सामने आ ही जाता है। इसी कड़ी में एक बार फिर मध्य प्रदेश पुलिस के प्रधान आरक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो दमोह जिला मुख्यालय पर जबलपुर नाका के पास का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Himachal Vidhan Sabha News: हिमाचल विधानसभा में भारी हंगामा.. बीजेपी के 14 विधायक सस्पेंड, सदन भी स्थगित..

शराबी के साथ सो रहा था प्रधान आरक्षक

Head Constable Sleeping in Cart : मिली जानकारी के अनुसार, दमोह जिला मुख्यालय पर जबलपुर नाका के पास एक टपरे में प्रधान आरक्षक और एक शराबी हाथ ठेले पर शराब के नशे में एक दूसरे से लिपटकर सो रहे है। वहां मौजूद स्थानीय शख्स ने उनका वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जब प्रशासन के अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, मामले की जांच की जा रही है. पुलिसकर्मी कौन है? इसका पता लगाया जा रहा है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल यह वीडियो कब का है और किसने से बनाकर वायरल किया है? इस बात का आज पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें : Ishan Kishan Comeback: BCCI की फटकार के बाद मैदान में लौटे ईशान किशन, प्रदर्शन देख फैंस हुए खफा 

जांच के बाद होगी कार्रवाई

Head Constable Sleeping in Cart : पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के पास इस मामले की जानकारी पहुंची तो उन्होंने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। वहीं सीएसपी अभिषेक तिवारी ने इस मामले में कहा कि, पता किया जा रहा है कि पुलिसकर्मी कौन है? इस बात की जानकारी ली जाएगी कि उसने यह दृश्य किस परिस्थिति में निर्मित किया है और यदि वह दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp