BJP MLA seen gifting Bolero car to Zila Panchayat member

जिला पंचायत सदस्य को बोलेरो गाड़ी गिफ्ट करते दिखे BJP विधायक, फोटो वायरल होते ही मचा बवाल, कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

जिला पंचायत सदस्य को बोलेरो गाड़ी गिफ्ट करते दिखे BJP विधायक : BJP MLA seen gifting Bolero car to Zila Panchayat member

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 1, 2022/11:48 pm IST

टीकमगढ़ः  BJP MLA seen gifting Bolero : BJP विधायक राहुल सिंह लोधी का एक सोशल मीडिया पोस्ट इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक जिला पंचायत सदस्य को बोलेरो गाड़ी गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर चुनाव में खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगा रही है।

Read more : सुशीला ने कॉमनवेल्थ गेम्स में देश को दिलाई चांदी, विजय कुमार ने भी जीता ब्रॉन्ज

BJP MLA seen gifting Bolero टीकमगढ़ के खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी की सोशल मीडिया पोस्ट ने जिले की राजनीति में नया बवाल मचा दिया है। जिसमें वो जिला पंचायत के वार्ड नंबर 17 से चुनाव जीती मुन्नी देवी कुशवाहा के पति परीक्षित कुशवाहा को नई बोलेरो गाड़ी भेंट करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के बाद कांग्रेस ने विधायक राहुल सिंह पर सदस्यों को खरीदने का आरोप लगाया जा रहा है। आपको बता दें कि 29 जुलाई को जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव खरगापुर विधायक राहुल सिंह की पत्नी उमिता सिंह ने 1 वोट से जीता। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह की पत्नी सुषमा सिंह को हराया था। कांग्रेस ने पूरे मामले में BJP पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही है।

Read more : 12वीं बोर्ड परीक्षा में फर्जीवाड़ा, पकड़े गए 8 ‘मुन्ना भाई’ ने  किया ये कारनामा, शिक्षा विभाग भी रह गया दंग

इधर बीजेपी मामले में राहुल सिंह लोधी का बचाव कर रही है। पूरे मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस ने इस खरीद-फरोख्त से जोड़कर हवा देने की कोशिश कर रही है।

 
Flowers