BJP spokesperson Sambit Patra walking on burning coals

Video : देवी को प्रसन्न करने के लिए जलते अंगारों पर चले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, दी अग्निपरीक्षा, वीडियो वायरल

BJP spokesperson Sambit Patra walking on burning coals: पात्रा ओडिशा के पुरी जिले में झामू जात्रा में पूजा के दौरान जलते हुए कोयले पर चले।

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 09:30 AM IST, Published Date : April 12, 2023/9:30 am IST

BJP spokesperson Sambit Patra walking on burning coals : भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मंगलवार को ओडिशा के पुरी जिले में झामू जात्रा में पूजा के दौरान जलते हुए कोयले पर चले।  वह लगभग 10 मीटर तक जलते हुए कोयले पर चले। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके बताया कि उन्होंने तीर्थयात्रा में भाग लिया और माता की पूजा अर्चना की व गांव वालों की सुख-समृद्धि की कामना की।

read more : Vaishno Devi Yatra Yojna : वैष्णों देवी तीर्थयात्रियों के लिए कारगर होगी केंद्र की यह योजना, यात्रा करने में होगी आसानी 

BJP spokesperson Sambit Patra walking on burning coals : संबित पात्रा ने लिखा, “आज, मैंने पुरी जिले के समांग पंचायत के रेबती रमण गांव में तीर्थयात्रा में भाग लिया, आग पर चलकर माता का पूजन किया और उनका आशीर्वाद लिया और ग्रामीणों की सुख-समृद्धि की कामना की। इस तीर्थयात्रा में आग पर चलकर माता का आशीर्वाद प्राप्त कर स्वयं को धन्य महसूस कर रहा हूं।”

read more : सूर्यकुमार यादव का फ्लॉप शो के बीच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, कहा – उसे इसी की जरूरत है 

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उन्होंने लोगों के कल्याण और क्षेत्र में शांति के लिए आग पर चलने का कार्य किया। परंपरा के अनुसार, झामू जात्रा एक तपस्या है और भक्त अपनी इच्छाओं की पूर्ति तथा देवी मां को प्रसन्न करने के लिए आग पर भी चलते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें