cm in tiranga yatra: राजधानी में आज बीजेपी की तिरंगा यात्रा

राजधानी में आज बीजेपी की तिरंगा यात्रा, बाइक पर सवार होकर रैली में शामिल होंगे सीएम

cm in tiranga yatra: हर घर तिरंगा अभियान के तहत, राजधानी में आज बीजेपी की तिरंगा यात्रा, बाइक पर सवार होकर रैली में शामिल होंगे सीएम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 10, 2022/8:39 am IST

cm in tiranga yatra: भोपाल। आजादी का अमृत महोत्सव हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर मध्य प्रदेश में तिरंगा अभियान की तैयारियां शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में बीजेपी आज 10 अगस्त को शाम 4:00 बजे तिरंगा वाहन रैली निकालेगी। इस अभियान को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने तैयारी कर ली है। इस रैली के लिए नेताओं को भी टारगेट दे दिया गया था कि, कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटानी है। इसमें 5 से 8 हजार वाहनों का लक्ष्य रखा गया है। जिसमें कार और बाइक शामिल होंगी।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने ‘नौकरशाहों’ पर बोला हमला, कह दी यह बड़ी बात

सीएम बाइक रैली में होंगे शामिल

cm in tiranga yatra: आजादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत निकाली जा रही इस रैली में सीएम शिवराज और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी.डी शर्मा मौजूद रहेंगे। यह रैली पॉलिटेक्निक चौराहे से लेकर शौर्य स्मारक तक निकाली जाएगी। प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्र बीजेपी बूथों पर कार्यक्रम हर घर तिरंगा को कराने की योजना के बारे में बता रही है। आज तिरंगा यात्रा में डीजे बैंड और देशभक्ति गीतों के साथ बाइक रैली निकाली जाएगी। इधर कांग्रेस यह पद यात्रा प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्र में निकाल रही है। इस पदयात्रा में वरिष्ठ नेता, पार्षद, ब्लॉक, मंडलम और सेक्टर के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इस रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाइक पर सवार होकर रैली में शामिल हो सकते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें