Bride Reached Groom's House Riding a Horse for Marriage

घोड़ी पर सवार होकर दुल्हन पहुंची दूल्हे के घर, बारात में महिलाओं ने किया डांस, देखते रह गए लोग

घोड़ी पर सवार होकर दुल्हन पहुंची दुल्हे के घर, बारात में महिलाओं ने किया डांस : Bride Reached Groom's House Riding a Horse for Marriage

Edited By: , November 29, 2022 / 08:53 PM IST

बुरहानपुरः Bride Reached Groom’s House आमतौर पर आपने लड़के को बारात लेकर लड़की के घर जाते है। लेकिन मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में इसके उलट हुआ। यहां लड़के लड़की के घर नहीं बल्कि एक लड़की घोड़ी में सवार होकर लड़के के घर बारात लेकर पहुंची। खास बात यह कि बारात में महिलाओं ने जमकर डांस भी किया।

Read More : भरी क्लास में लड़का-लड़की करने लगे ये अजीबोगरीब हरकत, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर 

Bride Reached Groom’s House दरअसल, बुरहानपुर शहर में रहने वाले शाह परिवार की बेटी ने अपने पिता से घोड़ी पर चढ़ने की इच्छा जताई थी। पिता योगेश शाह ने भी बेटी की इच्छा पूरी कर बड़े ही धूमधाम से बारात निकाली। सिलमपुरा से बारात गुजराती बाड़ी पहुंची। इस दौरान बारात में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई।

Read More : Bhojpuri स्‍टार आम्रपाली दुबे के साथ होटल में हो गया ऐसा कांड, सुनकर रह जाएंगे दंग, CCTV कैमरे में नजर आया एक शख्‍स 

इसे लेकर शाह परिवार का मानना है कि घोड़ी पर चढ़ने की बेटी की न सिर्फ ख्वाहिश पूरी की है बल्कि समाज को यह संदेश भी देना है कि बेटियां किसी पर बोझ नहीं। बेटा और बेटी में कोई अंतर भी नहीं। जितना अधिकार समाज में बेटों को है उतना ही अधिकार बेटियों को भी दिया जाए।