Bulldozer action against goons and rogues continues

गुंडे-बदमाशों के खिलाफ फुल स्पीड में ‘मामा’ का बुलडोजर, अवैध कब्जों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

गुंडे-बदमाशों के खिलाफ फुल स्पीड में बुलडोजर, अवैध कब्जों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी! Bulldozer action against goons and rogues continues

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 23, 2022/11:34 pm IST

छतरपुर: Bulldozer action against goons मध्यप्रदेश में गुंडे-बदमाशों के अवैध कब्जों पर प्रशासन का बुलडोज़र जमकर चल रहा है। जबलपुर और छतरपुर में आज अवैध कब्जों पर ताबड़तोड़ कार्यवाई की गई। एक ओर जबलपुर के बबलू पंडा हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित सोनकर और उसके भाईयों के अवैध कब्जों पर बुलडोज़र चला, तो वहीं छतरपुर में फरार आरोपी मनमोहन अवस्थी और संदीप दीक्षित के अवैध मकान ध्वस्त किए गए।

Read More: सीएम बघेल ने देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर जताई चिंता, कही ये बड़ी बात

Bulldozer action against goons जबलपुर मे रोहित सोनकर ने सरकारी जमीन पर 50 लाख रुपए की कीमत का आलीशान मकान बना रखा था और करीब 14 हजार वर्गफुट पर कब्जा भी कर लिया था। आरोपियों ने शासकीय भूमि से लगी मेन रोड पर स्थित बिजली ट्रांसफार्मर को भी अपने कब्जे में ले लिया था।

Read More: चुनाव से डेढ़ साल पहले एक्शन मोड पर आई कांग्रेस, पीएल पुनिया ने मैराथन बैठक कर बनाई 2023 की रणनीति

पुलिस और प्रशासन की टीम ने आज इस अवैध कब्जों पर बुलडोज़र चलवाया जिसमें अवैध निर्माण जमींदोज़ कर दिया गया। छतरपुर में फरार आरोपी मनमोहन अवस्थी और संदीप दीक्षित पर हत्या, मारपीट, चौथ वसूली के मामले दर्ज है। इस दौरान मौके पर नौगांव एसडीएम और भारी पुलिस बल मौजूद रहे।

Read More: कितने खुद्दार…कितने गद्दार! मध्यप्रदेश में फिर टूटने वाली है कांग्रेस?

 
Flowers