Case of reading Namaz in CM Rise Rashidiya School

सीएम राइज रशीदिया स्कूल में टीचर ने कक्षा में पढ़ी नमाज, बच्चों को निकाला बाहर, वीडियो वायरल

Case of reading Namaz in CM Rise Rashidiya School : मंगलवार को रशीदिया स्कूल में टीचर्स के कक्षा में नमाज पढ़ते हुए वीडियो वायरल हुए थे।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 06:47 AM IST, Published Date : March 1, 2023/9:26 pm IST

Case of reading Namaz in CM Rise Rashidiya School : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद में बने प्रदेश के पहले सीएम राइज रशीदिया स्कूल में बच्चों को क्लास से बाहर कर नमाज पढ़ने के मामले में दोनों शिक्षिकाओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। स्कूल प्रशासन ने आज दोनों शिक्षिकाओं को कारण बताओ नोटिस जारी कर पूछा है कि कक्षा के दौरान सभी बच्चों को बाहर क्यों किया गया? वहीं प्रशासन ने तीन दिन में जवाब मांगा है।

read more : बैतूल पहुंचे मंत्री सुल्तान सिंह शेखावत, भारतीय मजदूर संघ ने किया सम्मान

Case of reading Namaz in CM Rise Rashidiya School : बता दें कि मंगलवार को रशीदिया स्कूल में टीचर्स के कक्षा में नमाज पढ़ते हुए वीडियो वायरल हुए थे। वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है टीचर खाली क्लास में नमाज पढ़ रही है। इस बारे में स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि इस मामले में आज ही जानकारी मिली है।

read more : शादी के दिन ही मंडप में मच गया कोहराम, सात फेरे से पहले ये कांड कर गई दुल्हन, जानें पूरा मामला 

Case of reading Namaz in CM Rise Rashidiya School : हमने निर्देश दिए है कि अगर आप सरकारी सेवा में है तो सरकारी समय में आस्था से जुड़ी हुई प्रेक्टिसेस न करें जिससे कि किसी धर्म के बारे में संदेश जाएं। टीचर्स ने किस मंशा से किया है विशेष मंशा से किया है तो उसके मुताबिक कार्रवाई करेंगे। वहीं इस मामले में प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का कहना है कि अगर स्कूल में ऐसा कुछ हुआ है तो वह स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार से बात करेंगी और उचित कार्यवाही करने की मांग करेंगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें