3 year old girl in borewell in chhatarpur

बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची, ग्रामीणों और पुलिस की मदद से बच्ची को निकालने की कोशिश जारी

3 year old girl in borewell in chhatarpur : एक 3 साल की मासूम बच्ची जिसका नाम नैंसी विश्वकर्मा है वह बोलवेल में गिर गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 07:50 PM IST, Published Date : February 26, 2023/6:23 pm IST

3 year old girl in borewell in chhatarpur : छतरपुर। मध्यप्रदेश में बोरवेल में मासूमों के मामले आए दिन देखने को मिल रहे है। ऐसे में एक और मामला सामने आया है। छतरपुर के बिजावर थाना क्षेत्र के ललगुवां पाली गांव में एक 3 साल की मासूम बच्ची जिसका नाम नैंसी विश्वकर्मा है वह बोलवेल में गिर गई है।

read more : Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: मोदी के खिलाफ 2024 में महागठबंधन चाहने वाली पार्टियों को कांग्रेस का बड़ा सन्देश, कहा ‘…नहीं हो सकता’

3 year old girl in borewell in chhatarpur : ग्रामीणों और पुलिस की मदद से बच्ची को निकालने की कोशिश की जा रही है। बचाव के लिए घटनास्थल पर अन्य टीम भी रवाना हो चुकी है। बता दूं कि आवश्यक सामग्री और उपकरणों के साथ टीम को रवाना किया गया है। लगभग 30 फीट गहराई में फंसे होने की संभावना जताई जा रही है।

read more : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच जेल में हुआ खूनी संघर्ष, 2 की मौत, एक की हालत नाजुक 

3 year old girl in borewell in chhatarpur : बता दूं कि एक माह पूर्व ऐसी ही घटना बैतूल में भी देखने को मिली थी। जहां पर तन्मय नाम का मासूम बोरवेल में गिर गया था। लगभग 72 घंटों तक उसका रेस्क्यू चला लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। फिर भी ऐसी ही लापरवाही का मंजर आज भी देखने को मिला है।

read more : गांधी की जगह नोटों पर लगे वीर सावरकर की तस्वीर! हिंदू महासभा ने की बड़ी मांग

3 year old girl in borewell in chhatarpur : प्रशासन की टीमें ललगुवां गांव के लिए रवाना हुई। कुछ ही देर में NDRF की टीम घटनास्थल पहुंचेगी। इतना ही नहीं जिले के एसपी और कलेक्टर घटनास्थल पर पहुंच चुके है। वहीं SDERF की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें