Chhatarpur congress neta viral video

नेता जी भूले अपनी मर्यादा, कांग्रेस के धरने में बीजेपी नेताओं को दी गालियां, वीडियो हुआ वायरल

Chhatarpur congress neta viral video BJP नेताओं को कांग्रेस नेता ने दी गालियां, छतरपुर में धरना प्रदर्शन के दौरान दी थी गालियां

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : June 25, 2023/1:15 pm IST

Chhatarpur congress neta viral video: भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक कांग्रेस नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में बीजेपी नेताओं को कांग्रेस नेता ने खुलेआम माइक से गालियां दी। भाषण के दौरान मंच से ही गालियां दी गई है। गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कहा जिनके पास साइकिल नहीं थी आज वो बड़ी बड़ी गाड़ियों के मालिक है।

Chhatarpur congress neta viral video: वीडियो छतरपुर के कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष राजेश पायक का बताया जा रहा है। बता दें कि कल शनिवार को महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस द्वारा प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन किया गया था। इसी दौरान नेता जी के बोल बिगड़ गए और उन्होंने ऐसा बात कह दी। हालांकि IBC24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। उधर इस वीडियो पर बीजेपी ने आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह है कांग्रेस के संस्कार जो महिलाओं के सामने गालियां दे रहे है।

ये भी पढ़ें- पहली फिल्म कर हुआ सुपरहिट, फिर बर्बादी के कगार पर था एक्टर का करियर, एडल्ट कॉमेडी ने बदली किस्मत

ये भी पढ़ें- इंदिरा गांधी का कड़ा फैसला या भारतीय इतिहास का काला दिन? क्यों लगाई गई थी इमरजेंसी…किसके कहने पर राष्ट्रपति ने लिया था फैसला?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें