MBBS Student Shivranjani Want to Marry with Dhirendra Shastri

MBBS छात्रा शिवरंजनी संग सात फेरे लेंगे बागेश्वर धाम के पीठाधीश? धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया के सामने कही ये बड़ी बात

धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया के सामने शादी को लेकर कही ये बड़ी बात! Shivranjani Want to Marry with Dhirendra Shastri

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 02:51 PM IST, Published Date : June 7, 2023/2:51 pm IST

छतरपुर: Shivranjani Want to Marry with Dhirendra Shastri इन दिनों MBBS छात्रा शिवरंजनी चर्चा में हैं। चर्चा की वजह है बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हैं। दरअसल शिवरंजनी तिवारी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को प्राणनाथ कहती हैं। शिवरंजनी गंगोत्री धाम से पदयात्रा कर रही हैं, जो कि बागेश्वर धाम पर खत्म होगी। पूरे मामले पर जब धीरेंद्र शास्त्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Read More: Kolhapur Bandh Today News: कोल्हापुर में भड़की हिंसा! वाट्सअप पर औरंगजेब का स्टेटस रखने को लेकर सड़क पर उतरे हिंदूवादी संगठन के लोग

Shivranjani Want to Marry with Dhirendra Shastri आपको बता दें MBBS की छात्रा शिवरंजनी तिवारी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को प्राणनाथ कहती है और उनके साथ शादी करने की इच्छा रखती हैं। अपनी कामना को पूरी करने के लिए उन्होंने गंगोत्री धाम से पदयात्रा भी शुरू की है। शिवरंजनी जगह-जगह भजन पूजन अर्चना करते हुए लोगों से मिलते हुए भी बागेश्वर धाम की तरफ यात्रा करती हुई जा रही हैं, और उनके सोशल मीडिया पर उनका वीडियो पहले ही चर्चा का विषय बना हुआ है। उनकी यह शादी प्रस्ताव की यात्रा बागेश्वर धाम तक पहुंचेगी, जहां वे अपने मन की बात बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से करेंगी। यानी शादी का प्रस्ताव बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सामने रखेंगी।

Read More: पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, वारदात का कारण अज्ञात, 3 संदिग्धों को पुलिस ने लिया हिरासत में 

वहीं, इस पर गुना में मीडिया ने उनसे सवाल किया कि उनके इस शादी के प्रस्ताव पर उनका क्या कहना है कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहूंगा। आपको बता दें कि आज अल्प प्रवास पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री गुना पहुंचे थे, जहां गुना के एरोड्रम पर उनसे मीडिया के लोगों ने यह सवाल पूछा था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers