miscreants shot the woman

Chhatarpur News: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती

Chhatarpur News: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती miscreants shot the woman

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 07:49 AM IST, Published Date : July 22, 2023/7:49 am IST

छतरपुर: miscreants shot the woman छतरपुर में आज चार नकाबपोश बदमाशो ने महिला को गोली मारकर सनसनी फैला दी है। घटना शहर के भैंसासुर मुक्तिधाम के पास की है। जब घायल महिला बाइक पर सवार होकर आ रही थी तभी अचानक दो बाइकों पर सवार होकर आए चार अज्ञात नकाबपोश ने रास्ता रोकर महिला पर देसी कट्टे से गोली चला दी गोली सीधे महिला की छाती में लगी। वहीं महिला को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर महिला की हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है।

Pendra News: जैन मुनि की निर्मम हत्या के बाद जैन समाज में नाराजगी, काली पट्टी बांध मौन जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

miscreants shot the woman जिला अस्पताल पहुंचे एडिशनल एसपी ने घटना की जानकारी लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दिन दहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। जिला अस्पताल घायल अवस्था में पहुंची 38 वर्षीय ज्योति शुक्ला छतरपुर के शांति नगर इलाके में रहती है और इनके पति महाराजा कॉलेज के कंप्यूटर विभाग में काम करते हैं। डॉक्टरों ने तत्काल ऑपरेशन थियेटर में ले जाकर ज्योति शुक्ला का इलाज शुरू किया लेकिन, हालत बिगड़ते देख उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें