Honey Trap Gang

Honey Trap Gang : पुलिस ने किया हनी ट्रैप करने वाले गिरोह को गिरफ्तार, आरोपियों ने युवक से की थी इतने लाख रुपए की मांग

Honey Trap Gang : Police arrested the honey trapping gang, the accused had demanded lakhs of rupees from the youth.

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Singh sengar

Modified Date:  May 17, 2024 / 07:18 PM IST, Published Date : May 17, 2024/7:15 pm IST

Honey Trap Gang : छतरपुर। छतरपुर जिले के नौगांव नगर में एक हनी ट्रैप करने वाला गिरोह पकड़ा गया है जिसमें एक आदतन अपराधी की पत्नी सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, उनके द्वारा युवक को अपने जाल में फंसाकर न केवल उसके पैसे छीने जाने बल्कि उसे जाने से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद महज 24 घंटे में ही पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

read more : ससुराल में इस हाल में मिली दुल्हन, देखकर फटी रह गई परिवार वालों की आंखें, 14 महीने पहले हुई थी शादी 

पकड़ा गया हनी ट्रैप करने वाला गिरोह

15 मई अमित पाठक उम्र 36 वर्ष ने नौगांव थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि नौगांव की रहने वाली 22 वर्षीय पूजा राजा बुन्देला से उसकी फोन पर बात होती थी। 15 मई की दोपहर करीब 1 बजे पूजा ने उसे मिलने के लिए नगर के बेलाताल मार्ग पर संजय दाल मिल के पास स्थित एक घर में बुलाया था। जब अमित संबंधित मकान में पहुंचा तो पूजा उसे घर के एक कमरे में ले गई जहां रेखा पुत्री चेतराम यादव उम्र 23 वर्ष निवासी वीरेन्द्र कॉलोनी नौगांव, आदतन अपराधी भूपेंद्र सिंह सहित दो अन्य लोग बैठे हुए थे।

 

कमरे में घुसते ही सभी ने मिलकर अमित को बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकी देकर दो लाख रुपए की मांग करने लगे। किसी तरह अमित उक्त लोगों को 8 हजार रुपए और अपना मोबाइल देकर वहां से निकला और थाने जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

अमित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की विवेचना गुरूवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पूजा राजा बुन्देला और रेखा यादव को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि भूपेन्द्र सिंह सहित अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है। दोनों महिलाओं को न्यायालय में पेश किए जाने के बाद जेल भेजा गया है। छतरपुर पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि पूजा राजा बुन्देला के विरुद्ध थाने में पहले से मारपीट का अपराध पंजीबद्ध है। उसका पति भूपेंद्र सिंह भी आदतन अपराधी है, जिस पर दुष्कर्म, चोरी, अवैध हथियार रखने, जुआ अधिनियम, अवैध वसूली और मारपीट के मामले दर्ज हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो