CM Dhami in Sagar: CM Dhami reached the place where he studied

CM Dhami in Sagar: जहां की पढ़ाई वहां पहुंचे सीएम धामी तो मिले पुराने यार,बोले CM शिवराज ने बदल दी MP की तस्वीर

CM Dhami in Sagar: दो दिवसीय दौरे पर कल सागर आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने पुराने DNCB स्कूल पहुँचे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 18, 2022/1:19 pm IST

सागर : CM Dhami in Sagar: दो दिवसीय दौरे पर कल सागर आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने पुराने DNCB स्कूल पहुँचे। जहां उन्होंने अपने शिक्षकों से मुलाकात की साथ ही स्कूल का निरीक्षण कर पुरानी यादें ताजा की। उल्लेखनीय है कि सीएम धामी ने हाईस्कूल की शिक्षा सागर के इसी स्कूल से ग्रहण की थी। स्कूल स्टाफ सहित छात्र छात्राओं ने अपने स्कूल के पूर्व छात्र उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का उत्साह के साथ स्वागत किया।

यह भी पढ़ें : Froud Family: नकली दूल्हा, नकली ससुर, नकली रिश्तेदान बनकर ले उड़े दुल्हनिया संग दहेज, Froud Family का कारनामा

महार रेजिमेंट सेंटर में सूबेदार के पद पर कार्यरत थे सीएम धामी के पिता

CM Dhami in Sagar:  सीएम धामी के स्कूल पहुँचने पर स्थानीय भाजपा विधायक प्रदीप लारिया सहित छावनी परिषद के अधिकारी, स्कूल स्टाफ और छात्र छात्राओं ने अगवानी की। सीएम पुष्कर धामी के पिता सागर स्थित महार रेजिमेंट सेंटर में सूबेदार के पद पर कार्यरत थे तभी के काल खंड में सीएम धामी इस स्कूल में पढ़ाई करते थे। धामी को विज्ञान विषय पढ़ाने वाले शिक्षक आरएन त्रिपाठी अब स्कूल के प्राचार्य है।

यह भी पढ़ें : Auto driver raped with old woman : हवस में अंधा हुआ 26 वर्षीय ऑटो चालक, 80 वर्षीय महिला को बनाया अपना शिकार, और फिर… 

सीएम शिवराज को जाता है विकास का श्रेय

CM Dhami in Sagar:  सीएम पुष्कर धामी ने स्कूल का निरीक्षण किया साथ ही उस समय के सहपाठियो से भी मुलाकात की। इस अवसर पर सीएम धामी ने कहा कि सागर और इस स्कूल से मिले संस्कार के कारण ही जीवन मे सफल हो पाया हूँ। सागर का मेरे जीवन मे बड़ा योगदान है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि 90 के दसक में मप्र सहित सागर विकास के मामलों में बहुत पिछड़ा हुआ था, लेकिन आज जब देख रहा हूँ तो सागर सहित पूरा मप्र पहले से बहुत अधिक विकसित हो गया है। इसका श्रेय मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज को जाता है जिन्होंने बीमारू राज्य से मप्र को एक विकसित राज्य बना दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers