Auto driver raped 80 year old woman

Auto driver raped with old woman : हवस में अंधा हुआ 26 वर्षीय ऑटो चालक, 80 वर्षीय महिला को बनाया अपना शिकार, और फिर…

Auto driver raped old woman : पंजाब के जालंधर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां हवस में अंधे एक ऑटो चालाक ने 80 वर्षीय

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 18, 2022/1:05 pm IST

चंडीगढ़ : Auto driver raped with old woman : पंजाब के जालंधर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां हवस में अंधे एक ऑटो चालाक ने 80 वर्षीय दिव्यांग बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित महिला के दोनों हाथ नहीं है। ऑटो चालक ने शहर के रामामंडी के पास एक सुनसान इलाके में इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित बुजुर्ग महिला मकसूदां के पास एक गांव की रहने वाली है। आरोपी की पहचान दीपक (26) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : सूर्य ग्रहण के कारण कब से कब तक मनाई जाएगी दिवाली…क्या होगा लक्ष्मी पूजा के लिए शुभ मुहूर्त? जानिए सही जानकारी

दवाई लेने गई थी महिला

Auto driver raped with old woman : पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला पास के गांव से शहर में दवा खरीदने के लिए आई थी। वह रामामंडी से ऑटो रिक्शा में सवार हुई थ। जब ऑटो चालक रेलवे स्टेशन की ओर जाने लगा तो महिला ने उसे पूछा कि वह उलटा क्यों जा रहा है, इस पर उसने कहा कि वह पेट्रोल पंप पर तेल डलवाना चाहता है। इसके बाद ऑटो चालक उसे घर छोड़ने के बाजाए एक सुनसान इलाके में ले गया, जहां उसने महिला का रेप किया।

यह भी पढ़ें : पूर्व विधायक ने पुलिस प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात 

Auto driver raped with old woman : महिला के चिल्लाने पर कुछ राहगीर मौके पर पहुंचे और महिला को ऑटो चालक के चंगुल से छुड़ाया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महिला की मेडिकल जांच में उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है।पुलिस ने जालंधर कैंट थाने में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (रेप), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें