CM Dr. Mohan Yadav Visit Rewa

CM Dr. Mohan Yadav Visit Rewa : ‘कोई जेल में है तो कोई बेल में’..! सफेद शेरों की धरती पर गरजे सीएम डॉ. मोहन यादव, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

CM Dr. Mohan Yadav Visit Rewa : चुनावी सभा को संबोधित करने आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रीवा पहुंचे।

Edited By :   |  

Reported By: Rajeev Rajeev Pandey

Modified Date:  April 13, 2024 / 08:55 PM IST, Published Date : April 13, 2024/8:55 pm IST

CM Dr. Mohan Yadav Visit Rewa : रीवा। चुनावी सभा को संबोधित करने आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रीवा पहुंचे। सीएम मोहन यादव ने रीवा जिले के डभौरा नगर परिषद में अयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया अयोजित जनसभा में मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल सहित बीजेपी प्रत्यासी जनार्दन मिश्रा के आलावा तमाम बीजेपी के नेता और जानता उपस्थित रहीं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्यासी के पक्ष में जानता से वोट करने की अपील की।

read more : Ram Navami Shubh Muhurat : 17 अप्रैल को मनाई जाएगी राम नवमी, यहां देखें शुभ मुहूर्त और पूजा की विधि 

रीवा पहुंचे सीएम मोहन यादव लोकसभा चुनाव के चलाते तमाम राजनीतिक पार्टियों ने मोर्चा संभाल लिया है। कांग्रेस,बीजेपी और बसपा समेत सभी पार्टियों के नेता अपनें अपनें प्रत्याशियो के साथ चुनावी रण में उतर चुके है उनके द्वारा लागातार जनसंपर्क और चुनावी सभाएं आयोजित की जा रहीं है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा रीवा के डभौरा में जन सभा अयोजन किया गया जिसमे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल शमिल हुए।

बोरवेल में गिरे मयंक का जिक्र

मंच से बोरवेल हादसे का किया जिक्र अयोजित चुनावी सभा में जनसभा को संबोधित करते हुऐ मुख्य मंत्री मोहन यादव ने त्योथर में हुई बोरवेल में गिरे मयंक आदिवासी की घटना को लेकर जिक्र किया सीएम सीएम मोहन यादव नें कहा की प्रशानिक आधिकारी मौके पर मौजूद है रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है सामने घाटी जनता को सम्बोधित करते हुए सीएम मोहन यादव मंच के माध्यम के लोगो से अपील की उन्होनें कहा की आप सबसे कहना चाहता हू की कृपया करके खुले में बोरवेल को न छोड़े ईश्वर से प्रार्थना है की जल्द ही मयंक बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकले।

 

कांग्रेस लगाती है भगवान राम पर प्रश्नचिन्ह सीएम मोहन यादव ने रामायण काल और भगवान राम के वनवास काल का जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने कई बार बजरंग बली का भी जिक्र किया। बोले की बजरंग बली कष्टहरण है। दुनियां भगवान राम की जय जयकार करती है। अंग्रेज चले गए कांग्रेस छोड़ गए लेकिन कांग्रेस भगवान राम पर प्रश्नचिन्ह लगाती है। कांग्रेस के लोगों ने इस बात को पसंद नही किया अगर भगवाना राम के प्रमाण मिटाओगे भगवान राम पर प्रश्न उठाओगे। हमारा सोमनाथ का मन्दिर तोड़ दिया। सोमनाथ का मन्दिर तो इन्होंने ने बना दिया लेकिन राम मन्दिर पर लागातार अड़ंगे लागते गए और 70 साल बीत गए।

सीएम ने कांग्रेस पर बोला हमला

कांग्रेस पर हमलावर हुए सीएम बोले ये मोटी चमड़ी के लोग कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा की ये मोटी चमडी के लोगो ने अयोध्या मंदिर के न्योता को ठुकरा दिया। जो राम का नही वह किसी का नही अपने राम का न्योता ठुकराया जानता आपको ठुकराएगी। अबकी बार जो चुनाव हो रहा है वह जमुना जी के कृष्ण कन्हैया के लिए होना चाहिए उनके एक एक काम देखो। द्वारिका में जब डुबकी लगाई और मोर पंख अर्पित करने गए तो 5000 पुराना अस्तित्व जीवित करने का काम किसी ने किया तो नरेन्द्र मोदी ने किया। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए सीएम बोले की ये तो दिनभर चिल्लाते है की मरे। तो क्या कंस और रावण के कहने से कृष्ण और राम मारे क्या। इनमे से कोई जेल में है तो कोई बेल में है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers