CM Mohan Yadav on CAA

CM Mohan Yadav on CAA : एक और ऐतिहासिक निर्णय…! CAA लागू होने के बाद सीएम डॉ. मोहन यादव का ट्वीट, पीएम और केंद्रीय गृह मंत्री का जताया आभार

सीएए लागू होने के बाद मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि, एक और ऐतिहासिक निर्णय!CM Mohan Yadav on CAA

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2024 / 08:32 PM IST, Published Date : March 11, 2024/8:32 pm IST

CM Mohan Yadav on CAA : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार ने बड़ा ऐलान कर दिया है। नागरिक संशोधन कानून यानी CAA को जल्द लागू किया गया। इसके लिए एक ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च किया गया है। इसके तहत अब तीन पड़ोसी देशों के अल्पसंख्यकों को भारत की नागरिकता मिल सकेगी। अब से सीएए के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जाएगा। सीएए लागू होने के बाद अब राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आना भी शुरू हो चुकी हैं। इस बीच, मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने भी सीएए को लेकर एक ट्वीट किया है।

 

read more : Amit Shah on CAA : ‘संविधान निर्माताओं के वादे को किया साकार’..! CAA लागू होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का ट्वीट 

CAA पर सीएम डॉ. मोहन यादव

CM Mohan Yadav on CAA : सीएए लागू होने के बाद मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि, एक और ऐतिहासिक निर्णय…मानवता के कल्याण के लिए समर्पित आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज एक और महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए नागरिकता संशोधन अधिनियम (#CAA) लागू कर दिया गया है।

इससे हमारे पड़ोसी देशों पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अत्याचार की पीड़ा से उन अल्पसंख्यक नागरिकों को हमेशा के लिए मुक्त होने का रास्ता मिल सकेगा, जिन्होंने 31 दिसंबर 2014 तक भारत में शरण ली थी। इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का ह्रदय से आभार एवं अभिनंदन करता हूं।

 

यहां पढ़े 39 पन्नों का पूरा CAA

E_gazette_11032024 by ishare digital on Scribd

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp