CM Shivraj called an emergency meeting of the cabinet, discussed floods

मुख्यमंत्री शिवराज ने बुलाई कैबिनेट की आपात बैठक, बाढ़ के बाद के हालातों पर होगी चर्चा, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को जानकारी दी। कैबिनेट में बाढ़ के बाद के हालातों पर चर्चा होगी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 6, 2021/11:21 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कैबिनेट की आपात बैठक बुलाई है। इसे लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को जानकारी दी। बताया कि आज कैबिनेट में बाढ़ के बाद के हालातों पर चर्चा होगी। राहत और कैसे जनजीवन सामान्य करें इस पर चर्चा होगी। 12 बजे कै​बिनेट की बैठक होगी।

Read More News: फिल्म निर्माण कंपनी ULLU के CEO विभु अग्रवाल और कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ मामला दर्ज, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

समितियों का ऐलान
CM Shivraj called cabinet meeting:  मुख्यमंत्री आज राजस्व विभाग, गृह विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पीडब्ल्यूडी विभाग, पीएचई विभाग की समितियों का ऐलान कर सकते हैं। समिति में मंत्री, एसीएस/पीएस शामिल रहेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पीड़ितों के लिए बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

Read More News: Watch Video: जब हाथियों के झुंड के बीच फंस गए विधायक और उनकी टीम, अटक गई थी सांसें

श्योपुर में बाढ़ से प्रभावित लोगों ने किया चक्काजाम

श्योपुर में बाढ़ से प्रभावित लोगों ने चक्काजाम किया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पानी की समस्या से पिछले 5 दिन से परेशान हो रहे। वहीं आज प्रशासन से नाराजगी के चलते प्रदर्शन कर रहे। सड़कों पर लोग कर रहे प्रदर्शन। राजस्थान के कोटा-बारां बड़ोदा रोड पर प्रदर्शन हो रहा।

Read More News: फिल्म निर्माण कंपनी ULLU के CEO विभु अग्रवाल और कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ मामला दर्ज, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अरुण यादव और कमलनाथ की मुलाकात पर कहा कि कांग्रेस के लिए दिल्ली दूर है। कांग्रेस नेताओं की भोपाल में कोई रुचि नहीं है। दिल्ली में मुलाकात कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस के आरोप पर मंत्री नरोत्तम मिश्राने कहा कि कांग्रेस को लग रहा है कि सरकार बैठक में व्यस्त है। वो मेहनत कर रहे हैं कांग्रेस के लोग पानी में डूब कर काम कर रहे हैं।

 
Flowers