CM shivraj singh chauhan reaction on BJP Parliamentary Board

शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी संसदीय बोर्ड में नहीं मिली जगह, जानिए इस मामले में CM ने क्या दिया जवाब

CM shivraj singh chauhan latest statement: बीजेपी ने अपनी सर्वोच्च कमेटी यानी संसदीय बोर्ड में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और ...

Edited By: , August 17, 2022 / 08:37 PM IST

भोपाल। CM shivraj singh chauhan latest statement: बीजेपी ने अपनी सर्वोच्च कमेटी यानी संसदीय बोर्ड में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जगह नहीं दी है। इसे लेकर देश में सियासत गरमाई हुई है। मामले में जमकर राजनीति की जा रही है। कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप-  प्रत्यारोप लगा रहे हैं। सियासी अटकले तेज हो गई हैं। हालांकि इन अटकलों पर विराम लगाते हुए बीजेपी ने दावा किया कि उसका पुनर्गठित संसदीय बोर्ड पार्टी की संगठनात्मक क्षमता और विविधता का परिचायक है।

Read more :  एम्यूजमेंट पार्क में झूले पर खुलेआम सेक्स करने लगा ये कपल, देखकर शरमा गए बच्चे, पुलिस ने दबोचा 

वहीं संसदीय बोर्ड में नए चेहरों को शामिल किए जाने पर सीएम शिवराज ने कहा है की योग्य लोगों को संसदीय बोर्ड में जगह मिली है। उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी पहले से और मजबूत होगी। सीएम ने संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति में शामिल नए सदस्यों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Read more : शिक्षा विभाग के वाट्सएप ग्रुप में डाल दिया पोर्न वीडियो, मचा हड़कंप, फिर महिला टीचर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

बता दें कि बीजेपी ने अपने संसदीय बोर्ड में नए चेहरों को शामिल किया है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसमें कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनवाल और के. लक्ष्मण को नए चेहरे के रूप में शामिल किया है। यानी बीजेपी के संसदीय बोर्ड से अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जगह बीएस येदियुरप्पा और सर्वानंद सोनोवाल को जगह मिली है।

Read more :  नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर धरमलाल कौशिक ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- मैंने तो पहले ही…

और भी है बड़ी खबरें…