CM Shivraj's big statement

कांग्रेस के ‘राहु’ हैं राहुल गांधी, जिन्हे न राष्ट्र की जानकारी न राष्ट्रनीति की…सीएम शिवराज सिंह का बड़ा हमला

कांग्रेस के ‘राहु’ हैं राहुल गांधी, जिन्हे न राष्ट्र की जानकारी न राष्ट्रनीति की...सीएम शिवराज सिंह का बड़ा हमला! CM Shivraj's big statement

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 05:09 PM IST, Published Date : March 29, 2023/5:09 pm IST

भोपाल। CM Shivraj’s big statement मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रेसकॉंफ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ऐसे नेता है जिसने न राष्ट्र की जानकारी न राष्ट्रनीति की। राहुल कांग्रेस के लिए राहु बन गए है। अगर नेहरू परिवार से नहीं होते तो कहां होते सारा देश जानता है।

Read More: BJP सांसद गिरीश बापट का निधन, इस बीमारी से जूझ रहे थे दिग्गज भाजपा नेता, PM मोदी ने जताया दुख 

CM Shivraj’s big statement सीएम ने आगे कहा कि राहुल गांधी अहंकार में डूबे है। अहंकार में आकर उन्होंने पिछड़ों को गाली दी। अलग-अलग वर्गों और जातियों का अपमान करते है। पिछड़ों को चोर बताया उसके बाद माफी नहीं मांग रहे। हम राहुल गांधी कांग्रेस को माफ नहीं करेंगे। अभी तो सिर्फ सांसद की गई है और बंगला गया। कांग्रेस को देशभर में माफी यात्रा निकालनी चाहिए।

Read More: इन राशि वालों को मिलेगा शोभन योग का लाभ, चमक सकती है किस्मत, कार्य-व्यापार में भी होगा बंपर लाभ

वहीं सीएम के आरोपों पर पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि ध्यान भटकाने के लिए सीएम शिवराज ने बयान दिया है। हमने जो सवाल पूछा है उसका जवाब नहीं दिया है। सीएम को राहुल गांधी की पढ़ाई की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि क्या ललित मोदी, नीरव मोदी ओबीसी है?

Read More: Raigarh news: अब तक नहीं हुई 4 करोड़ रुपयों के राशन की रिकवरी, 50 से ज्यादा दुकानदारों के खिलाफ RRC के लिए नोटिस जारी 

किसी पर आरोपी लगाएंगे तो उसकी कोई ना कोई जाति तो होगी। ये मुद्दा नहीं है, ध्यान भटकाने का है। ये ओबीसी के अपमान का मुद्दा हो ही नहीं सकता। कांग्रेस के 3 में से 2 मुख्यमंत्री ओबीसी समाज से है। भारत जोड़ो यात्रा में हमारा संदेश साफ था देश जोड़ना।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers