केसीआर को CM शिवराज का चैलेंज! जब तक तुम्हारी सरकार गिराकर धूल में नहीं मिलाएंगे, चैन की सांस नहीं लेंगे |

केसीआर को CM शिवराज का चैलेंज! जब तक तुम्हारी सरकार गिराकर धूल में नहीं मिलाएंगे, चैन की सांस नहीं लेंगे

हैदराबाद में CM शिवराज सिंह चौहान ने तेलांगना के CM को बड़ा चैलेंज दिया है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि' सुन लो केसीआर, मैं शिवराज सिंह चौहान बोल रहा हूं..जब तक तुम्हारी सरकार गिराकर धूल में नहीं मिलाएंगे..तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : January 7, 2022/3:17 pm IST

cm shivraj on KCR

भोपाल। हैदराबाद में CM शिवराज सिंह चौहान ने तेलांगना के CM को बड़ा चैलेंज दिया है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि’ सुन लो केसीआर, मैं शिवराज सिंह चौहान बोल रहा हूं..जब तक तुम्हारी सरकार गिराकर धूल में नहीं मिलाएंगे..तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे।

ये भी पढ़ें: Jamul Nagar Palika Election Update : नामांकन प्रक्रिया शुरु | 20 पार्षद ने पद और गोपनीयता की ली शपथ

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हैदराबाद में टीआरएस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सभा को संबोधित किया। तेलंगाना में वंशवाद की पार्टी है। सीएम ने कहा कि आज तक मैंने केसीआर जैसा डरा हुआ मुख्यमंत्री नहीं देखा। इतना डरा हुआ कि लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात करने पर हमारे तेलंगाना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जी को जेल में डालने का अन्याय किया।

ये भी पढ़ें: अंतरिक्ष की यात्रा करने के बाद अब चंद्रमा का चक्कर लगाना चाहते हैं जापान के कारोबारी मीज़ावा

बता दें कि आज CM शिवराज शाम 4:15 बजे तेलंगाना से भोपाल लौटेंगे, शाम 5 बजे मंत्रालय में विमानन विभाग की समीक्षा करेंगे, शाम 5:30 बजे मंत्रालय में PHE विभाग की समीक्षा करेंगे। शाम 6:15 बजे मंत्रालय में महिला एवं बाल विकास विभाग की समीक्षा करेंगे।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan To Visit Hyderabad Today | शाम 5 बजे से मैराथन बैठकों का दौर