CM Yadav expressed grief over the demise of former Deputy CM Sushil Modi

Former Dy CM Sushil Modi Passes Away: पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन पर सीएम यादव ने जताया शोक, कहा – बाबा महाकाल प्रदान करें मोक्ष

Former Dy CM Sushil Modi Passes Away: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन हो गया।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 06:59 AM IST, Published Date : May 14, 2024/6:59 am IST

भोपाल : Former Dy CM Sushil Modi Passes Away: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन हो गया। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पिछले 7 महीने से कैंसर से जूझ रहे थे। सुशील मोदी के निधन की खबर सामने आते ही राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई। पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी समेत कई दिग्गज नेताओं ने सुशील मोदी को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

यह भी पढ़ें : सूर्य गोचर से 1 महीने तक ऐश करेंगे इन चार राशि के जातक, आर्थिक स्थिति में आएगा उछाल 

सीएम यादव ने अर्पित की श्रद्धांजलि

इसी कड़ी में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शोक संवेदना व्यक्त की है। इस दौरान सीएम यादव ने सुशील कुमार मोदी के साथ विद्यार्थी परिषद के समय किए गए कार्यों को याद किया।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि, मोदी का छात्र राजनीति से आज तक का लंबा सफर रहा है। मैं और वो साथ में विद्यार्थी परिषद में काम कर चुके हैं। मुझे इस बात का अत्यंत निजी दुख है। उनका हमारे बीच में से जाना संगठन के लिए, प्रदेश के लिए और देश के लिए क्षति है। वे लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने अलग-अलग भूमिका अपने समय में अच्छे कार्यकाल के रूप में निभाई है।

यह भी पढ़ें : INDIA Live News & Updates 14 May 2024: आज BJP का शक्ति प्रदर्शन.. वाराणसी में PM नरेंद्र मोदी दाखिल करेंगे नामांकन.. राज्यों के CM भी करेंगे शिरकत

Former Dy CM Sushil Modi Passes Away: विद्यार्थी परिषद के सक्रिय कार्यकर्ता रहने के बाद सक्रिय राजनीति में आएं। आपने सरकार के साथ मिलकर कई दायित्व का निर्वहन किया। उप मुख्यमंत्री बनकर भूमिका भी निभाई। मैं शोक की इस घड़ी में पूरे परिवार के साथ मध्य प्रदेश सरकार की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। बाबा महाकाल से कामना करता हूं कि उनको मोक्ष प्रदान करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers